Saif Ali Khan से तलाक के बाद अमृता ने मांगे थे इतने करोड़ रुपये, एक्टर ने कहा- ‘मैं Shah Rukh Khan नहीं हूं’

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है लेकिन दर्शकों को इसका मिलाजुला रिस्पोंस देखने को मिल रहा है. इसके अलावा सैफ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहते हैं. इसके साथ आज सैफ की पिछली जिंदगी से जुड़ा एक वाक्या बताते हैं. जिसमें सैफ ने खुद को शाहरूख से कंपेयर करते हुए कहा था- ‘मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं’

saif ali khan
image source: bollywooddirect

दरअसल, सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह से साल 1991 में शादी हुई थी. जिस समय दोनों की शादी हुई थी तब सैफ 21 साल के थे और अमृता 33 साल की थीं. लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों की खटपट शुरु हो गई थी और आखिर में 13 सालों बाद दोनों एक दूसरे से अलग हो गए और तलाक लेने के लिए सैफ को एलिमनी की भारी भरकम रकम अमृता सिंह को चुकानी पड़ी थी.

saif ali khan
image source: bollywood shaadis

जी हां, अगर ख़बरों की मानें तो अमृता ने 5 करोड़ रुपए बतौर एलिमनी सैफ से डिमांड किए थे. इस बता जिक्र करते हुए सैफ ने एक इंटरव्यू में बात करते बताया था कि तलाक के एवज में एलिमनी की 5 करोड़ रुपये की रकम उनके लिए काफी बड़ी रकम थी और वो कोई शाहरुख खान नहीं थे जो उनके पास इतने पैसे हों.

saif ali khan
image source: koimoi

हालांकि, बताया जाता है कि सैफ ने कुछ किश्तों में यह रकम अमृता को दी थी. यही नहीं, सैफ ने अपने बेटे इब्राहिम के 18 साल के होने तक हर महीने अमृता सिंह को 1 लाख रुपए भी दिए थे. अमृता से अलग होने के बाद साल 2012 में सैफ ने करीना से शादी कर ली थी.

उन्होंने कहा था कि मैंने विज्ञापनों, स्टेज शो और फिल्मों से जो कुछ भी कमाया है, वह मेरे बच्चों को दिया जा रहा है। मेरे पास अब पैसा नहीं है. हमारा बंगला अमृता और बच्चों के लिए है और मेरे जाने के बाद जो उनके साथ जुड़े हैं, उन पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है.

Saif Ali Khan: अमृता सिंह से तलाक के बाद इटली की मॉडल Rosa Catalano को डेट करते थे सैफ अली खान

Saif Ali Khan ने किया खुलासा, ‘Bad Guy’ बनकर बैंक लूटना चाहते हैं तैमूर, पैसे चुराने की करते हैं बातें