अभिनेता अक्षय कुमार की मां अरुण भाटिया का निधन

अभिनेता अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया है. उनकी मां अरुणा भाटिया मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू में फिलहाल भर्ती थीं. उन्हें पांच दिन पहले ही एडमिट किया गया था. अक्षय कुमार अपनी मां को देखने के लिए दो दिन पहले ही लंदन में शूटिंग छोड़कर लौटे थे.

अक्षय कुमार 10 सितंबर को इंडिया आने वाले थे. उन्हें रक्षाबंधन की शूटिंग फिर से शुरू करनी थी. उसके बाद एक छोटा सा फैमिली वेकेशन का शेड्यूल तय था. लेकिन अब जाहिर सी बात है कि उनका शेड्यूल चेंज होगा.

अक्षय शूटिंग भले ही छोड़कर आ गये हों लेकिन वो नहीं चाहते कि प्रोड्यूसर्स का नुकसान हो. अक्षय ने फिल्म के निर्माताओं से उन दृश्यों की शूटिंग जारी रखने के लिए कहा है जिनमें उनकी मौजूदगी की जरूरत नहीं है. उनका हमेशा से मानना रहा है कि व्यक्तिगत चुनौतियों के बावजूद काम जारी रहना चाहिए.

अभिनेता अक्षय कुमार के पास अगले साल तक करीब आधा दर्जन फिल्में पाइप लाइन में हैं. सुपरस्टार के पास नौ प्रोजेक्ट्स हैं. आठ फिल्में और एक वेब सीरीज. वो बेल बॉटम, सूर्यवंशी, अतरंगी रे, पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, राम सेतु, OMG-ओह माई गॉड 2 और वेब सीरीज द एंड में दिखाई देंगे.