‘भाभी जी घर पर हैं’ शो में प्रेग्नेंट भाभी जी के सामने खुलेगा विभूति के भाई होने का राज

एंडटीवी के शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में आने वाले मजेदार ट्विस्ट और टर्न्स से हमेशा दर्शकों को खुश करते रहते हैं. इस शो में आगे आने वाली कहानी भी कम रोचक नहीं है और मेकर्स ने दर्शकों को एक बार फिर चौंकाने की योजना बनाई है. आने वाले एपिसोड के झलक से पता चला है कि, कहानी में अंगूरी भाभी (शुभांग अत्रे) प्रेग्नेंट होंगी और शरारती विभूति नारायण (आसिफ शेख) उनके भाई के रूप में नजर आएंगे.

Bhabhi ji ghar par hain
Source-Instagram

शो मे अंगूरी भाभी होंगी प्रेग्नेंट

इस कहानी में अंगूरी जी तिवारी (रोहिताश्व गौड़) को बताती है कि वह प्रेग्नेंट है और यह खबर सुनकर तिवारी बहुत खुश हो जाते हैं. हालांकि, इसी दौरान तिवारी अंगूरी से यह भी कहते हैं कि काश उनका कोई साला होता. जो उनके बिजनेस को संभालता, ताकि वह अंगूरी के साथ ज्यादा समय बिता पाते. अंगूरी के प्रेग्नेंट होने की खबर फैलते ही उनके पिता भूरे लाल (राकेश बेदी) उसके साथ इसका जश्न मनाने के लिए आ जाते हैं और सबसे बातचीत के दौरान वे बताते हैं कि अंगूरी का जुट्टन नाम का एक भाई था, जो जन्म के ठीक बाद खो गया था.

पिता भूरे खोलेंगे विभूति के भाई होने का राज

इस बीच मिश्रा हाउस में एक दाई मां हेलेन (प्रतिमा काजमी) को बताती है कि विभूति उनका बेटा नहीं है और बदकिस्मती से विभूति यह बात सुन लेते हैं. अंगूरी की गोद भराई में नाराज विभूति, तिवारी का अपमान करते हैं. और तिवारीजी उन्हें धक्का दे देते हैं. उन्हें घर से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं, लेकिन भूरे को विभूति के गले पर अपनी खानदानी निशानी दिख जाती है और वह दावा करते हैं कि विभूति ही उनका खोया हुआ बेटा और अंगूरी का खोया हुआ भाई जुट्टन है.

Bhabhi ji ghar par hain
Source-social media

भाभी जी ने कहा यह बेहद मजेदार किस्सा होगा

शुभांगी अत्रे, यानि अंगूरी भाबी ने कहा “यह सबसे मजेदार और पहेलीनुमा सीक्वेंस है और इसे देखकर दर्शक हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. जब विभूति को पता चलेगा कि अंगूरी उनकी बहन हैं. तब उनकी कसमसाहट देखने लायक होगी.” लेकिन क्या यही सच है या तिवारी ने एक और ट्विस्ट वाली कहानी बनाई है, ताकि उन्हें विभूति के रूप में साला मिल सके?

कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे एक बार फिर कर बैठी बवाल, जानें लोगों ने क्यों दागा सवाल