Anupama Parmeswaran की लिप लाॅक किस हुई वायरल, कभी बुमराह की रुमर्ड गर्लफ्रेंड हुआ करती थी

साउथ फिल्मों की पाॅपुलर एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Anupama Parmeswaran) की अगली फिल्म राउडी बाॅयज (Rowdy Boys) 14 जनवरी को संक्रांति के त्योहार पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही अनुपमा सुर्खियों में आ गईं हैं. दरअसल, ट्रेलर में अनुपमा फिल्म के को-एक्टर आशीष (Ashish) को लिप लाॅक किस करती हुई नजर आ रहीं हैं. फिल्म के ट्रेलर में उनका ये किसिंग सीन (Rowdy boys kissing scene) फैंस  के बीच चर्चा का विषय बन चुका है.

Rowdy Boys
Anupama Parmeswaran kissing actor Ashish in Rowdy Boys

पहली बार की ऑन स्क्रीन किसिंग

अनुपमा अपने एक्टिंग करियर में पहली बार ऑन स्क्रीन लिप लाॅक किस की है. लेकिन उनके कई फैंस को ये बात रास नहीं आ रही है. उनके फैंस इस बात से काफी नाखुश और परेशान नजर आ रहें हैं कि अनुपमा भी अब उन एक्ट्रेस की लीग में भी शामिल हो गई हैं, जो ऑन-स्क्रीन लिप लाॅक किसिंग करती हैं.

फैंस कर रहें है ट्रोल

इस फिल्म में अपने को-एक्टर आशीष के साथ इंटिमेट सीन करने के लिए कई फैंस उन्हें ट्रोल (Trolling Anupama) भी कर रहें हैं. कुछ लोगों ने तो फिल्म मेकर्स पर भी आरोप लगाया. उनका कहना है कि स्टार किड को पाॅपुलरिटी में रखने के लिए फिल्म मेकर्स ने जान बुझकर फिल्म में ऐसा सीन रखा है. आपको बता दें आशीष इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहें हैं और वो रिश्ते में  प्रोड्यूसर दिल राजू (Producer Dil Raju) के भतीजे लगते हैं.

रोमांस, एक्शन और इमोशन से भरी फिल्म

ट्रेलर में अनुपमा और आशीष कई बार लिप लॉक किस करते नजर आ रहे हैं और इसमें कोई शक नहीं कि इससे दोनों ने पर्दे पर जबरदस्त केमिस्ट्री बिखेर दी है. अगर फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी मेडिकल काॅलेज के स्टुडेंट्स पर आधारित है. अनुपमा और आशिष दोनों एक मेडिकल काॅलेज में पढ़ाई के दौरान मिलते हैं और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. पूरी फिल्म रोमांस, एक्शन और इमोशन से भरी हुई है.

जसप्रीत बुमराह से भी जुड़ चुका है नाता

Jasprit Bumrah and Anupama Parameswaran
Jasprit Bumrah and Anupama Parameswaran

अनुपमा अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. कुछ महीने पहले ही अफवाह उड़ी थी कि अनुपमा मशहूर भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) से शादी करने वाली हैं. लेकिन इस अफवाह में कोई सच्चाई नहीं निकली और कुछ समय बाद ही बुमराह ने अपने गर्लफ्रेंड के साथ शादी कर ली थी. इसके बावजूद लोग अभी भी अनुपमा परमेश्वरन को जसप्रीत बुमराह की रुमर्ड गर्लफ्रेंड (Jasprit Bumrah rumoured girlfriend) के तौर पर जानते हैं.

ये भी पढ़ें :

Bollywood के वो पाँच सितारे जिन्हें नहीं पसन्द है On-Screen kissing