मिस बिकिनी इंडिया की विजेता Archana Gautam कौन है, कांग्रेस ने यूपी चुनाव में हस्तिनापुर से दिया टिकट

कांग्रेस ने हाल ही में इस साल होने यूपी चुनाव के लिए 125 उम्मीदवारों की अपनी पहली लिस्ट जारी की है. जिनमें से 45 से 50 उम्मीदवार महिलाएं हैं. इन उम्मीदवारों की सूची में फिलहाल अगर कोई लाइमलाइट में है, तो वो है अर्चना गौतम. कांग्रेस ने अर्चना गौतम को मेरठ के हस्तिनापुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिया है. टिकट दिए जाने के बाद से ही वे लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी पिछली कामों की वजह से कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहें हैं.

ग्रेट ग्रैंड मस्ती से किया था डेब्यू

Archana Gautam
Archana Gautam Great Grand Masti scenes (Lipstick Laga Ke song)

आपको बता दें कि अर्चना गौतम ने 2018 में मिस बिकिनी इंडिया का खिताब जीता था. उन्होंने ने कुछ म्यूजिक वीडियोज में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने बारात कम्पनी, हसीना परकार, जंक्शन वाराणसी और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी कुछ मशहूर फिल्मों में भी काम किया है. बता दें कि ग्रेट ग्रैंड मस्ती से उन्होंने 2016 में अपनी बाॅलीवुड डेब्यू की थी. ये एक एडल्ट काॅमेडी फिल्म थी, जिसमें अर्चना ने कुछ बोल्ड सीन्स किए थे.

फिल्मों में बोल्ड सीन्स की वजह से हो रहीं हैं ट्रोल

ग्रेट ग्रैंड मस्ती और इंस्टाग्राम पर कुछ शाॅर्ट वीडियोज के कारण मौजूदा समय में लोग उनकी ट्रोलिंग कर रहें हैं. टिकट मिलने के बाद से ही अर्चना गौतम के पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहें हैं. खास तौर से उनके इंस्टाग्राम का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. उसमें वो ब्लू कलर की शाॅर्ट ड्रेस में दिख रहीं हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

वीडियो में देखा जा सकता है कि बहुत तेज ठंडी हवाएं बह रहीं हैं. इसी दौरान वो शूटिंग भी कर रहीं हैं. इस वीडियो में वो व्यूअर्स से पूछती हैं ‘जन्नत देखनी है आपको, सच में…पक्का… तो देखो.’ इसी शूट की एक और वीडियो ट्विटर पर तेजी वायरल हुई है, जिसमें वो कुछ अभद्र शब्द कहती हैं. उनके इन्हीं वीडियोज और फिल्मों के आधार लोग उन्हें ट्रोल कर रहें हैं.

जीत चुकी हैं मिस बिकिनी इंडिया का खिताब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

आपको बता दें कि अर्चना गौतम एक एक्ट्रेस, माॅडल और ब्यूटी पेजेंट हैं. अर्चना 2014 में मिस उत्तर प्रदेश रह चुकी हैं. इसके अलावा 2018 में ही उन्होंने मिस काॅस्मोस इंडिया, मिस टैलेंट और मिस काॅस्मोस वर्ल्ड का भी खिताब भी जीता है. उनकी पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने IIMT, मेरठ से BJMC की डिग्री हासिल की है.

ये भी पढ़ें :

क्या नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर The Kapil Sharma Show में दिखेंगे, अर्चना ने दिया जवाब

बेहद खूबसूरत है गौतम गंभीर की पत्नी Natasha jain, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर