बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक में डूबा बॉलीवुड,सबने कहा- काश! ये खबर झूठी हो

बिग बॉस (Big Boss) के 13वें सीजन के विनर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) का गुरुवार यानी 2 सितंबर को निधन हो गया. मुंबई स्थित कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ने उनके निधन की पुष्टि की है. खबरों के मुताबिक हार्ट अटैक आने की वजह से उनका निधन हुआ है. सिद्धार्थ (Sidharth) अभी सिर्फ 40 साल के थे.

सोशल मीडिया पर टीवी कलाकर से लेकर बॉलीवुड सितारे सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर अपना दुख साझा कर कहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन बिंदु दारा सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि भाई तुम बहुत जल्दी चले गए. इस नुकसान की भरपाई कोई नहीं कर पाएगा. बिग बॉस में आपके जैसा विनर कोई नहीं था और न कोई हो पाएगा. लगता है बुरी नजर पर अब विश्वास करना पड़ेगा.

सिंगर टोनी कक्कर ने ट्वीट किया कि उन्हें इस पर यकिन नहीं हो रहा कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर दुःख जताते हुए लिखा कि सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में जानकर दुखी और हैरान हूं. बहुत जल्द ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनकी आत्मा को शांति मिले.

दिग्गज अभिनेता मनोज वाजपेयी ने सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, हे भगवान ! यह बहुत चौंकाने वाला है, इस दुख में निकट और प्रियजनों के प्रति दुख जताने के लिए शब्द नहीं हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा कि यह खबर चौंकाने और दिल दहला देने वाला है, उनके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं. उनकी आत्मा को शांति मिले.

अभिनेता आर. माधवन ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा कि सिद्धार्थ के निधन से हैरान हूं, आपकी आत्मान को शांति मिले. मेरे पास पीड़ा व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं हैं.

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने सिद्धार्थ कपूर के निधन पर ट्वीट किया कि यह खबर चौंकाने वाली है उनके परिवार के प्रति संवेदानाएं.

Sidharth Shukla : Big Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन