नवरात्रि के मौके पर परिवार के साथ नजर आईं काजोल

हर तरफ नवरात्रि की धूम है और ये खुमार बॉलीवुड सेलिब्रिटी के सर चढ़ कर भी बोल रहा है. नवरात्रि के अष्टमी के दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल अपने पूरे परिवार के साथ मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पूजा पंडाल पहुंची. उनके साथ उनकी मां तनुजा, बहन तनीषा मुखर्जी, बेटे युग और चचेरी बहन शरबानी मुखर्जी भी मौजूद थी.

जिस दुर्गा पंडाल में पूरा मुखर्जी परिवार इकठ्ठा हुआ था, दरअसल उस पंडाल को तनीषा मुखर्जी की तरफ से स्थापित किया गया है. जिसकी जानकारी तनीषा ने खुद इंस्टाग्राम पोस्ट करके बताया. काजोल और उनक पूरा परिवार ट्रेडिशनल आउटफिट में नज़र आया. महिलाएं जहां साड़ी में नज़र आ रही थी वहीं पुरूषों ने कुर्ता पायजामा पहना हुआ था. इस दौरान काजोल पर्पल रंग की साड़ी में नज़र आईं तो वहीं उनकी मां तनुजा ने नीले रंग की साड़ी पहनी थी. बहन तनीषा ने बंगाली स्टाइल में गुलाबी साड़ी चुना था.

Source- Bollywood bubble

पूरा परिवार पूजा के दौरान बहुत खुश नज़र आ रहा था और सबने दुर्गा पूजा की अष्टमी को बहुत इंजॉय भी किया. काजोल को इस दौरान अलग-अलग पोज़ देते देखा गया. उन्होंने मां और बहन के साथ कई तस्वीरें भी ली.

पंडाल में काजोल अपने बेटे युग को भी साथ लेकर आईं थी. युग सफेद कुर्ता पायजामा में जंच रहे थे और काजोल उनका हाथ पकड़े नज़र आ रही थी. काजोल समेत तनीषा ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ शेयर की की और शुभ अष्टमी की शुभकामनाएं दी. तनीषा ने फोटो कैप्शन में कोरोना से बचने की नसीहत दी.

Amitabh Bachchan: कभी आकाशवाणी से हुए रिजेक्ट, आज दमदार आवाज के बादशाह हैं

नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर शेयर की हसबैंड और डैड वाला केक, बताया कौन है उनके हसबैंड