फ्लोरा सैनी ने प्रोड्यूसर गौरांग को भेजा मानहानि का नोटिस, लगा रही हैं मारपीट का आरोप

स्त्री’ फिल्म एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी ने गौरांग दोषी पर मारपीट का आरोप लगाया था. जिसे गौरांग ने झूठा ठहराया था. तो फ्लोरा ने फिल्म प्रोड्यूसर को मानहानि का नोटिस भेज दिया था.

Flora saini
Source- Facebook

प्रोड्यूसर ने फ्लोरा को बहुत मारा था

फ्लोरा ने कुछ दिन पहले फेसबुक पर अपनी तस्वीर पोस्ट की थी. इस तस्वीर में फ्लोरा को काफी चोट लगी हुई थी. पोस्ट में फ्लोरा ने लिखा था – “तस्वीर में मैं हूं. यह तस्वीर 2007 वैलेंटाइन डे की है. जब प्रोड्यूसर गौरांग दोषी ने मुझे बुरी तरह पीटा था.” इस पोस्ट में फ्लोरा ने कहा कि वह गौरांग के साथ रिलेशनशिप में थीं. फ्रैक्चर और जबड़े की तकलीफ के साथ वो वहां से चली गयीं थीं.’

फ्लोरा ने पोस्ट में आगे लिखा – “मुझे आवाज उस वक्त ही उठानी थी लेकिन वह बहुत ही पावरफुल था. मुझे उसके करियर खत्म करने के अलावा जान से मारने की धमकी भी दी थी.” फ्लोरा के इस पोस्ट के बाद गौरांग ने इन सभी आरोपों से पल्ला झाड़कर खुद को निर्दोष बताया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि “फ्लोरा यह सब कुछ पब्लिसिटी के लिए कर रही हैं.”

Flora saini
Source-Facebook

फ्लोरा ले रहीं हैं कानून की सहायता

फ्लोरा ने इस लीगल नोटिस की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. इस नोटिस में फ्लोरा ने लिखा – ‘गौरांग झूठ बोल रहा है. वह दोषमुक्त नहीं है. पूरी तरह से झूठा है इसलिए अब कानूनी सहायता अपना रही हूं. आज 15 साल हो गए, मुझे अब तक न्याय नहीं मिला. मैं अभी भी हर वक्त न्याय की इंतजार में हूं. हमारी भारतीय न्याय व्यवस्था बहुत कमजोर मालूम पड़ती है.”

अक्षय कुमार ने गौरांग की फिल्म को नकार दिया

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और अक्षय कुमार यौन उत्पीड़न का आरोप लगे स्टार्स के साथ काम करने से पहले ही इंकार कर चुके हैं. हालांकि गौरांग दोषी के साथ अमिताभ बच्चन ने एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म का नाम ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ है.

Flora saini
Source-Social media

फ्लोरा की कई भाषाओं पर अच्छी पकड़ है

बॉलीवुड के साथ ही फ्लोरा सैनी ने दक्षिण भारतीय फिल्में भी की हैं. जिस कारण तेलगू और कन्नड़ भाषा पर भी उनकी अच्छी पकड़ है. वह पंजाबी परिवार से है. दिल्ली से उनकी पढ़ाई हुई और तेलगू, कन्नड, पंजाबी व अंग्रेजी भाषा आने के साथ ही वह हिंदी को अपनी प्राथमिकता देती हैं.

फ्लोरा ने कहा- काश मैं हिंदी लेखकों को पहले पढ़ लेती

फ्लोरा ने कहा- “हिंदी के लेखकों की किताब पढ़कर तो देखिए, मेरा यकीन माने इन किताबों से आपको इश्क हो जाएगा. मैंने लॉकडाउन में खासतौर पर हिंदी की किताबें पढ़ीं और मेरी पढ़ने की उत्सुकता बढ़ती गई. हिंदी के लेखक कितना कुछ पहले ही लिख चुके हैं. मेरे मन में एक ही सवाल था मैंने इन किताबों को पढ़ने में इतनी देर क्यों की.”

भद्दे कमेंट के लिए सिद्धार्थ को साइना से मांगनी पड़ी माफी, हो सकती है FIR