बेहद खूबसूरत है गौतम गंभीर की पत्नी Natasha jain, बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को देती हैं टक्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को लेकर साल 2019 में एक खबर सामने आई थी, जिसके मुताबिक उन्हें सबसे अमीर सांसद बताय गया था. बता दें कि गौतम गंभीर को लेकर जीतनी चर्चाएं होती हैं, उतनी ही उनकी पत्नी को लेकर भी होती हैं. गौतम गंभीर की पत्नी बेहद खूबसूरत हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हैं नताशा जैन, वहीं मीडिया सूत्रों की मानें तो दोनों की शादी लव मैरिज हुई है. आइए जानते हैं नताशा के बारे में कुछ खास बातें….

natasha jain gambhir
image source: instagram natasha jain gambhir

आपको बता दें कि गौतम गंभीर की पत्नी मिसेज नताशा गंभीर एक रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखती हैं. दिल्ली के करोड़पति बिजनेस फैमिली की बेटी नताशा जैन और गौतम गंभीर लंबे अरसे से एक दूसरे को जानते थे. गौतम गंभीर की पत्नी नताशा जैन गंभीर बेहद ही खूबसूरत हैं. दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. और अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं.

natasha jain gambhir
Image source: instagram natasha jain

गौतम और नताशा की शादी 28 अक्टूबर 2011 में हुई थी. नताशा अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान नताशा को स्टेडियम की दर्शक दीर्घा में देखा जाता था।

gautam gambhir
image source: instagram natasha gambhir

नताशा जैन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी खूबसूरती, उनका ड्रेसिंग सेंस और उनकी सादगी भरी लाइफ स्टाइल हमेशा लोगों के बीच चर्चा का केंद्र रहती है।

गंभीर और नताशा ने दोनों ने अपना बचपन साथ बिताया है. शादी से पहले दोनों अच्छे दोस्त थे.

gautam gambhir
image source: instagram natasha jain

फैन्स को नताशा का स्टाइल और उनकी सादगी दोनों ही पसंद है. नताशा काफी ज्यादा खूबसूरत हैं. उनकी खूबसूरती हमेशा चर्चा का कारण बनी रहती हैं.

gautam gambhir
image source: instagram natasha jain gambhir

पति के इतने बड़े सेलेब्रिटी और पिता के इतने बड़े बिजनेसमैन होने के बावजूद भी नताशा बेहद ही सिम्पल रहती हैं और असल जिंदगी में भी इन्हें शो ऑफ करना नही पसंद है.

gautam gambhir wife
image source: instagram natasha gambhir

बता दें कि नताशा को डांस करने का काफी शौक है. एक इवेंट में खुद गंभीर ने इस बात का खुलासा किया था कि, नताशा अक्सर उन्हें डांस करने के लिए फोर्स करती हैं. औऱ मैं उसे मना कर देता हूं. तस्वीरें देखने के बाद साफ जाहिर हो रहा है कि खूबसूरती के मामले में नताशा जैन बॉलीवुड हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं.

‘मुंबई डायरीज 26/11’ के दूसरे सीजन की तैयारियां शुरु, इस घटना पर बेस्ड होगी स्टोरी

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए गौतम गंभीर ने दिया एक करोड़ रुपये का दान

परिवार के साथ हनीमून पर जाना चाहती थीं यामी गौतम, द कपिल शर्मा शो पर किया खुलासा