ऋतिक रोशन ने आर्यन खान का किया बचाव, लिखा प्यार भरा लेटर

बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के ड्रग केस में फंसने के बाद अभिनेता रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान पहले ही आर्यन खान को सपोर्ट कर चुकी हैं. अब रितिक रोशन ने आर्यन खान के लिए एक लंबा और मोटिवेशनल लेटर लिखा है उन्होंने लिखा कि यह बुरा वक्त ही आगे आने वाले कल को अच्छा बनाने वाला है लेकिन उस दौर में खुद को संभालना है और अपने अंदर की अच्छाईयों को मरने नहीं देना है. आर्यन खान को 2 अक्टूबर को कॉर्डेलिया क्रूज पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के रेड के दौरान पकड़ा गया था. इसके बाद एनसीबी के पास 7 अक्टूबर तक की उनकी कस्टडी थी. रितिक रोशन ने यह लेटर 7 अक्टूबर को लिखा है.

इंस्टाग्राम पर शेयर की आर्यन की तस्वीर

रितिक रोशन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर आर्यन खान की तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘मेरे प्यारे आर्यन. अजीब सफ़र है ज़िन्दगी. यह अच्छा भी है क्योंकि यह अनिश्चित है. यह बढ़िया है कि यह कठिन परिस्थिति है, लेकिन भगवान दयालु हैं. वह केवल सबसे मजबूत लोगों को ही कठिन परिस्थितियों में डालते हैं. आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप अराजकता के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस करते हैं और मुझे पता है कि तुम्हें भी महसूस हो रहा होगा’.

‘गुस्सा, लालच और भ्रम. यह सब तुम्हारें अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी लेकिन सावधान रहना, वही तत्व तुम्हारी अच्छाई, दया, करुणा, प्रेम को भी जला सकती है. अपने आप को जलने दो, लेकिन बस इतना ही.. गलतियाँ, असफलताएँ, जीत, सफलता … वे सभी समान हैं. तुम्हे पता है कि कौन से हिस्सा अपने पास रखने हैं और कौन से हिस्से को दूर करना हैं. लेकिन जान लो कि तुम उन सब के साथ ही बेहतर तरीके से विकसित हो सकते हो. मैं तुम्हें बचपन से जानता हूं और तुम्हें बड़े होने पर भी जानता हूं. इसे स्वीकार करो. जो भी अनुभव है उसे स्वीकार करो’.

‘ये तुम्हारा पुरस्कार है. यकीन मानो एक वक्त तुम इन सब चीजों को जोड़कर देखोगे. मैं वादा करता हूं एक दिन तुम्हें सब समझ आ जाएगा. केवल तुम शैतान को उसकी आँखों में आंख डालकर अपने आप को शांत रखना रखना है. इस पल के निर्माता तुम हो. लेकिन इसके लिए तुम्हें अंधेरे से गुजरना होगा. शांत, स्थिर और खुद को संभालों, रोशनी पर यकीन करों यह हमेशा तुम्हारे अंदर है. लव यू मैन’.

शौकिया तौर पर आर्यन खान ने ड्रग्स लेने की बात कबूली, बड़े वकील से मदद ले रहे हैं शाहरुख खान!

‘बुरी बहू’ और ‘क्रूर सास’ की वजह से मामा-भांजे गोविंदा और कृष्णा अभिषेक में बढ़ा विवाद