Kangana Ranaut एक बार फिर दमदार किरदार में नजर आएगी, Sita- The Incarnation में निभाएंगी सीता का रोल

बॉलीवुड फिल्म थलाइवी के बाद एक बार फिर दमदार रोल निभाने के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) तैयार हैं. फिल्म सीता- द इनकर्नेशन (Sita- The Incarnation) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सीता का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए पहले करीना कपूर (Kareena Kapoor) के नाम पर चर्चा हो रही थी.

लेकिन फिल्म निर्माताओं ने आधिकारिक घोषणा करते हुए बताया कि सीता- द इनकर्नेशन में कंगना रनौत सीता का किरदार निभाने वाली हैं. इस फिल्म के डारेक्टर अलौकिक देसाई हैं. सीता- द इनकर्नेशन की निर्माता सलोनी शर्मा ने कहा कि एक महिला होने के नाते VFX मैग्नम के इस प्रोजेक्ट में कंगना को शामिल करना खुशी की बात है. कंगना रनौत निडर और साहसी हैं.

Sita- The Incarnation का निर्देशन अलौकिक देसाई करेंगे

ब्रह्मांड उन लोगों की मदद करता है जो विश्वास के साथ आत्मसमर्पण करते हैं. मृगतृष्णा क्या थी, अब स्पष्टता है. एक पवित्र चरित्र का सपना जो कभी नहीं खोजा गया वह अब एक वास्तविकता है. मैं कंगना रनौत को सीता के रूप में देखने के लिए उत्साहित हूं. यह पवित्र यात्रा हमारी पौराणिक कथाओं को देखने के तरीके को बदल देगी. आपके अपार समर्थन और विश्वास के लिए एसएस स्टूडियो को धन्यवाद.

अलौकिक देसाई, निर्देशक

राजामौली के पिता ने लिखी फिल्म

इस फिल्म के लेखक एस.एस. राजामौली के पिता केवी विजयेंद्र प्रसाद हैं. वहीं इस फिल्म के डायलॉग और गाने मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. यह फिल्म हिन्दी के अलावा तमिल, तेलूगू, मलयालय और कन्नड़ में रिलीज होगी.

पद्मश्री और 4 बार की राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित कंगना रनौत ने अपने अभिनय से साबित कर दिया है कि उन्हें यूं ही क्वीन नहीं कहा जाता है. मर्णिकर्णिका, थलाइवी, और पंगा जैसी फिल्मों में खुद को साबित कर दिया है.

कंगना को आखिरी बार थलाइवी फिल्म में देखा गया. इस फिल्म में कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री जयललिता का किरदार निभाया था. वहीं अभिनेता अरविंद स्वामी ने एमजीआर की भूमिका निभाई थी. कंगना ने धाकड़ की शूटिंग पूरी कर ली है और उनकी झोली में इस वक्त तेजस और सीता- द इनकर्नेशन है.

कंगना के ट्विटर अकाउंट पर लगी अस्थाई रोक, गुस्से में लाल हुई कंगना