कन्नड टीवी अभिनेत्री सौजन्या ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में डिप्रेशन का जिक्र

कन्नड़ टीवी अभिनेत्री सौजन्या ने आत्महत्या कर लिया है. उनकी लाश बेंगलूरु स्थित उनके घर से बरामद हुई है. मीडिया से बातचीत के दौरान पुलिस ने बताया कि उनका रूम अंदर से लॉक था जिसके बाद दरवाजा तोड़कर फंदे पर झूल रही उनकी लाश को बाहर निकाला गया. सौजन्या ने साड़ी के जरिए फांसी लगाई थी. उनकी पहचान पैर पर बने टैटू के निशान से हुई. पुलिस को मौके पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

सौजन्या बेंगलूरु के साउथ डिस्ट्रिक्ट स्थित कुंबलगोडु के एक अपार्टमेंट मे रहती थीं. उन्होंने अपने सुसाइड नोट में अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया. सौजन्या ने सुसाइड नोट में अपने माता-पिता से मांफी मांगते हुए लिखा है, ‘मेरी प्यारी फैमली, मैं अपने इस कदम के लिए आप सभी से माफी मांगती हूं’. इस नोट में सौन्जया ने 27, 28 और 30 सितंबर का जिक्र किया है.

अभिनेत्री सौजन्या ने अपने नोट में डिप्रेशन से पीड़ित होने की बात कबूली है. इसके अलावा उन्होंने बुरे वक्त में साथ देने वाले सभी साथियों को धन्यवाद कहा है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू करते हुए अभिनेत्री के परिवार और उनके दोस्तों से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि इस मामले की जांच सभी एंगल से हो रही है. यह पता लगाने की कोशिश हो रही है कि अभिनेत्री ने जानबूझ के फांसी लगाई है या किसी ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया है.

सौजन्या साउथ की छोटे पर्दे की जानी-मानी एक्ट्रेस थीं. उन्होंने टीवी के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है. कन्नड टीवी इंडस्ट्री के लिए यह बुरी खबर है क्योंकि इससे पहले अभिनेत्री जयश्री रमैया ने भी आत्महत्या कर ली थी. उन्होंने अपने सुसाइड नोट में मेंटल प्रॉब्लम और स्ट्रगल का जिक्र किया था. इस साल के शुरुआत में बिग बॉस कन्नड फेम की अभिनेत्री चैत्र कूटूर ने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था.

वर्क लोड के कारण अस्पताल में भर्ती हुईं श्वेता तिवारी

‘बुरी बहू’ और ‘क्रूर सास’ की वजह से मामा-भांजे गोविंदा और कृष्णा अभिषेक में बढ़ा विवाद