आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले शख्स के खिलाफ जारी हुआ लुकआउट सर्कुलर

मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले में फंसे शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाले शख्स ‘केपी गोसावी’ के खिलाफ 2018 में किए गए धोखाधड़ी के मामले में लुकआउट सर्कुलर जारी किया गया है. गोसावी ड्रग्स मामले में NCB ने 9 स्वतंत्र गवाहों में से एक हैं.

केपी गोसावी तब चर्चे में आया था जब क्रूज़ ड्रग्स मामले में आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया था. तब आर्यन खान के साथ गोसावी की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. NCB ने इस पर सफाई भी दी थी और कहा कि सेल्फी में नज़र आ रहा शख्स हमारे विभाग का अधिकारी नहीं है.

aryan khan

इस पूरे मामले पर बयान देते हुए पूणे के एक पुलिस अधिकारी अमिताभ गुप्ता ने बुधवार को बताया कि “हमने केपी गोसावी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है जो फर्शखाना थाने में दर्ज 2018 के धोखाधड़ी के मामले में फरार है.”

दरअसल गोसावी पर झांसा देकर मलेशिया में नौकरी दिलाने के बहाने एक इंसान को ठगने का आरोप है. जिसके तहत मामला दर्ज किया गया था. आपको बता दें कि लुकआउट नोटिस ऐसा नोटिस होता है जिसके तहत कोई भी आपराधिक मामले में लिप्त व्यक्ति देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकता.

आर्यन खान की मुसीबतें लगातार बढ़ती जा रही हैं. उनकी जमानत पर आज फिर से सुनवाई चल रही है और उनकी जमानत पर फैसला जल्द आ सकता है. आर्यन पिछले एक सप्ताह से मुंबई के आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

बीते बुधवार को आर्यन, अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धामेचा के वकीलों ने जमानत को लेकर कई दलीलें पेश की. लेकिन समय खत्म हो जाने के कारण कोर्ट की सुनवाई को टालना पड़ा.

नवरात्रि के मौके पर परिवार के साथ नजर आईं काजोल

नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर शेयर की हसबैंड और डैड वाला केक, बताया कौन है उनके हसबैंड