मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हो रहा है ब्रेकअप, फैंस ही नहीं कपल खुद भी है इस बात से शॉक्ड

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) बॉलीवुड के सबसे लाइमलाइटेड कपल में से एक हैं. जो अक्सर साथ नजर आते हैं और अब उन्हें खुलकर अपने प्यार का इजहार करने में भी कोई हिचक नहीं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों के बारे में ऐसी खबर आई है, जिसने फैंस को शॉक्ड कर दिया है, और शायद कपल खुद भी शॉक्ड हैं.

Arjun and malaika
Source-Instagram

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का हो गया ब्रेकअप

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर चौंकाने वाला खबर मीडिया में आ रही है. कई मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि, इस स्टार जोड़ी का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि अर्जुन और मलाइका की ओर से इसे लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है. मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की वजह दोनों का एक दूसरे से दूरी को बताया जा रहा है. क्योंकि पिछले काफी समय से दोनों नहीं मिले हैं. बता दें कि, मलाइका अरोड़ा ‘इंडियाज बेस्ट डांसर 2’ के फिनाले मे भी नजर नहीं आई थीं.

Arjun and malaika
Source-Instagram

पिछले कई दिनों से मलाइका नहीं निकलीं घर से बाहर

सप्ताह भर से मलाइका अरोड़ा घर से नहीं निकली हैं. अर्जुन कपूर रिया कपूर के घर गए थे, लेकिन वह मलाइका से मिलने नहीं गए. उनका घर मलाइका के घर के करीब ही है. हालांकि कई मीडिया रिपोर्टों में इन खबरों को गलत भी बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि ब्रेकअप जैसी कोई बात नहीं है. मुंबई में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से मलाइका घर से बाहर नहीं निकल रही हैं. इसी वजह से वह अपने डॉगी को भी सैर पर लेकर नहीं निकली हैं.

Arjun and malaika
Source-Instagram

पिछले 6 साल से है दोनों साथ

अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक के बाद से ही मलाइका और अर्जुन साथ हैं. दोनों करीब 6 साल से रिलेशन में हैं. इन 6 साल में दोनों का रिश्‍ता काफी मजबूत दिखा है. हाल ही दोनों ने साथ में वेकेशन की तस्‍वीरें भी शेयर की थीं. लेकिन एक ऑनलाइन रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दोनों के बीच अब सबकुछ ठीक नहीं है. यही नहीं, दोनों के बीच बातचीत और मिलना-जुलना भी एक हफ्ते से बंद है. कपल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं हैं, अर्जुन कपूर ने पिछले 48 घंटे में इंस्टाग्राम पर सिर्फ दो पोस्ट ही डाली है.

Urfi Javed के इंस्टाग्राम स्टोरी ने मचाया बवाल, हिन्दू और मुस्लिम धर्म पर कह दी बड़ी बात