नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर शेयर की हसबैंड और डैड वाला केक, बताया कौन है उनके हसबैंड

एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां कई महीनों से अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. निखिल जैन से शादी और फिर उनसे अलग होने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर लोग अक्सर सवाल पूछ रहे थे. लेकिन आखिरकार सभी अफवाहों और सवालों पर अंकुश लगाते हुए नुसरत ने अपने पति और उनके बच्चे के पिता का खुलासा कर ही दिया.

हालांकि इससे पहले भी नुसरत ने सार्वजनिक तौर पर यश दासगुप्ता को अपने बेटे का पिता बताया था. लेकिन ये बात तब और साफ हो गई जब आज यानी कि 10 अक्टूबर को यश दासगुप्ता के जन्मदिन के मौके पर नुसरत ने सोशल मीडिया पर केक के साथ-साथ अपनी और यश दासगुप्ता की तस्वीर साझा करते हुए लिखा “हैप्पी बर्थडे माय लव”. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर केक की तस्वीर लगाई जिस पर “हसबैंड और डैड” लिखा था.

Source- Instagram/nusrat jahan

हालांकि उन्होंने अपनी और यश की शादी को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल इन तस्वीरों को देखकर फैंन्स ने कयास लगाना शुरू कर दिया हैं.

दरअसल नुसरत ने ऑफिसियली कभी भी अपनी प्रेग्नेंसी की बात खुलकर नहीं बताई. लेकिन जब बेबी बंप के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हुई तब उन्होंने इसे स्वीकार किया. आपको बता दें कि उनके बेटे यिशान का जन्म अगस्त में हुआ था.

उस वक्त ही नुसरत और यश ने ईटाइम्स को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उनसे पूछे गया कि क्या उन्हें नाकारात्मक प्रतिक्रियाओं का सामना करना पड़ा? क्योंकि उन्होंने बिना शादी के बच्चे को जन्म दिया है. इस सवाल का जवाब देते हुए नुसरत ने कहा कि क्या लोग जानते हैं कि यह विवाह के बिना है. सिर्फ इसलिए कि हम किसी भी चीज़ पर खुलकर बात नहीं करते. इसका मतलब ये नहीं है कि जो अफवाहें हैं वो सच हैं.

नुसरत की पहली शादी निखिल जैन से साल 2019 में तुर्की में हुई थी लेकिन बाद में यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप को लेकर उड़ी अफवाह के बाद दोनों के रिश्तों में दरार आ गई.

जगजीत सिंह : चिट्ठी न कोई संदेश, जाने कौन सा देश जहां तुम चले गये

क्या रेखा ने विनोद मेहरा से की थी शादी या सिर्फ अच्छे दोस्त थे दोनों?