शौकिया तौर पर आर्यन खान ने ड्रग्स लेने की बात कबूली, बड़े वकील से मदद ले रहे हैं शाहरुख खान!

एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज पर छापा मारकर ड्रग्स पार्टी करते हुए 12 लोगों को हिरासत में लिया है. इन 12 लोगों में 9 पुरुष और 3 लड़कियां शामिल हैं. इस मामले में बड़ा नाम अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का है. नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो के अधिकारी आर्यन से पूछताछ कर रहे हैं.

एनसीबी की पूछताछ में आर्यन खान ने माना कि वह इस पार्टी का हिस्सा था. उसने ये भी माना कि उससे गलती हुई. आर्यन ने शौकिया तौर पर ड्रग्स सेवन की बात भी कबूल की है. सूत्रों के मुताबिक सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने बेटे की हिरासत को लेकर मशहूर वकील सतीश मानशिन्दे से संपर्क किया है, जिनकी टीम फिलहाल एनसीबी दफ्तर में मौजूद है. हालांकि इस बारे में फिलहाल न तो एनसीबी और न ही शाहरुख खान की ओर से कोई आधिकारिक बयान आया है.

शुरुआती पूछताछ में शाहरुख खान के बेटे आर्यन ने बताया था कि उसे क्रूज पर केवल VIP गेस्ट के तौर पर बुलाया गया था. उसे इस बात की बिल्‍कुल भी खबर नहीं थी कि क्रूज पर ड्रग्‍स पार्टी होने वाली है. क्रूज पर आने के लिए उनसे किसी भी तरह की कोई फीस नहीं ली गई थी और उन्‍हें पार्टी का केवल चेहरा बनाया गया था.

एनसीबी अधिकारियों ने उसका मोबाइल फोन जब्त कर लिया, जिसमें ड्रग्स चैट्स मिले. सत्रों के मुताबिक, इन चैट्स को लेकर जब सख्ती से सवाल किया गया तो उसने शौकिया तौर पर ड्रग्स लेने की बात कबूल कर ली.

इस पार्टी में शामिल होने के लिए 80 हजार रुपये तक की फीस ली गई थी. अभिनेता के बेटे के पास से भी कुछ ड्रग्स बरामद हुई है. एनसीबी की टीम अब अभिनेता के बेटे द्वारा दिए गए बयान को वेरिफाई कर रही है.

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने पार्टी का आयोजन करने वालों को समन जारी किया है. NCB सूत्रों के मुताबिक इस पार्टी को 6 लोगों ने मिलकर आयोजित किया था.

क्रूज़ पर चल रही ड्रग पार्टी में NCB की बड़ी कार्रवाई, बड़े अभिनेता के बेटे समेत 8 हिरासत में