नीरज चोपड़ा ने शक्ति मोहन को किया प्रपोज, राघव हुए नाराज

ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) जल्द ही रियलिटी शो डांस+ 6 (Dance+ 6) में खास मेहमान के तौर पर नजर आएंगे. डांस+ 6 (Dance+ 6) ने एपिसोड से जुड़ा एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) डांस करते, शो की कैप्टन शक्ति मोहन (Sakti Mohan) को प्रपोज करते नजर आ रहे हैॆं. ऐसा पहली बार होगा जब नीरज का ये बेबाक अंदाज दर्शकों को देखने मिलेगा.

Source- Hotstar

कैप्टन शक्ति मोहन को किया प्रपोज

दरअसल नीरज चोपड़ा रिएलिटी शो डांस+ 6 के अगले एपिसोड में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. डांस+ 6 का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शक्ति मोहन नीरज चोपड़ा को स्टेज पर बुलाती हैं और उन्हें प्रपोज करने के लिए कहती हैं. नीरज स्टेज पर आकर शक्ति मोहन को प्रपोज भी करते हैं. उनके प्रपोज करने का तरीका भी अनोखा है. जैसे नीरज, शक्ति को प्रपोज करते हुए कहते हैं, ‘मेरा पहला प्यार जैवलिन है, न ही मुझे इतना अच्छा खाना बनाने आता है. न मैं समय दे सकता हूं’.

नाराज हो गए राघव

नीरज चोपड़ा का यह प्रपोजल शो के होस्ट राघव को पसंद नहीं आया. राघव ने इस बात पर नीरज चोपड़ा से कहा कि भाई आपने गलत जगह जैवलिन फेंका है. यह बात सुनकर सभी लोग हंसने लगे.

शो के दौरान नीरज चोपड़ा ने डांस+ 6 के कंटेस्टेंट और होस्ट राघव के साथ ‘इश्क तेरा तड़पावे’ गाने पर डांस किया. शो के जज रेमो डिसूजा ने नीरज के डांस पर कहा कि एक गोल्ड है जिससे जेवर बनता है लेकिन इस गोल्ड से इंडिया का तेवर बनता है.

कई शो में नजर आ चुके हैं नीरज चोपड़ा

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद नीरज चोपड़ा की निजी जिंदगी में काफी बदलाव आ गया है. हाल ही में ‘वह कौन बनेगा करोड़पति’ के सेट पर नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने अपनी मासूमियत से सभी को इंप्रेस किया था. वह अब अलग-अलग विज्ञापनों में भी नजर आ रहे हैं. हाल ही में उन्होंने CRED का एड किया था.

The Kapil Sharma Show : ऐश्वर्या राय के साथ अपनी तस्वीर देखकर शरमा गए मोहम्मद कैफ