राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करते दिखी, कीमत की हर तरफ हो रही चर्चा

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड से 15 नवंबर को शादी कर ली. एक्टर की शादी की फोटो के बाद अब उनकी पत्नी पत्रलेखा का मंगलसूत्र सूर्खियों में बना हुआ है. जहां देखो उसी की चर्चा हो रही है. जब वे शादी के बाद पहली बार राजकुमार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई तो उनके मंगलसूत्र पर सबकी निगाहें टिक गई. क्या आप जानते हैं इस बेहद खास मंगलसूत्र की कीमत तो आइए आपको बताते हैं…

राजकुमार-पत्रलेखा की शादी चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुख विलास लग्जरी रिसॉर्ट के कोहिनूर विला में हुई. यही पर दोनों ने सात फेरे लिए और हाल ही में मुंबई वापस लौट आए हैं. दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां हर किसी की नजर इस नए-नवेले जोड़े पर थी. इस दौरान पत्रलेखा के मंगलसूत्र ने सबका ध्यान अपनी और खींच लिया और उसकी चर्चाएं होने लगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

1 लाख 65 हजार है मंगलसूत्र की कीमत

इस मंगलसूत्र की कीमत 1 लाख 65 हजार बताई जा रही है. पत्रलेखा ने अपनी शादी में भी सब्यसाची का डिजाइन किया लहंगा पहना था. इसके साथ उन्होंने लाल चुनरी भी डाली थी और नाक में प्यारी सी नथ और माथे में बिंदी कुमकुम लगाया था.

नई-नवेली दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत लगी पत्रलेखा

जहां एयरपोर्ट पर पत्रलेखा नई नवेली दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं वहीं व्हाइट कुर्ता-पायजामा में राजकुमार राव भी काफी हेंडसम लग रहे थे. पत्रलेखा ने रेड कलर की साड़ी पहनी थी.