रकुल प्रीत सिंह ने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी संग शादी को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादियों की मानों बहार आ गई हो, हाल ही में एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी हुई और इसके बाद अनुष्का रंजन और आदित्य सील भी एक दूसरे के साथ बंधन में बंध गए. इन्हीं के बीच एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने भी ऑफिशियली अपने रिलेशनशिप को अनाउंस किया. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो भी जल्द शादी कर सकती हैं.

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने अपने बर्थ डे के अहम मौके पर अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलेआम अनाउंसमेंट कर इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की थी. जी हां, उनका लव कोई और नहीं बल्कि एक्टर और डारेक्टर जैकी भगनानी है. रकुल प्रीत ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की फोटो शेयर करते हुए एक खूबसूरत कैप्शन लिखा था. जिसके बाद उनसे लगातार शादी को लेकर सवाल किए जा रहे हैं. इस पर एक्ट्रेस ने ब्वॉयफ्रेंड जैकी भगनानी के साथ शादी को लेकर दिलचस्प बात कही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

एक इंटरव्यू के दौरान रकुल प्रीत ने कही ये बात

निजी न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में जब एक्ट्रेस से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ‘जब भी ऐसा होगा, वो इस न्यूज को भी अन्य चीजों की तरह ही शेयर करेंगी. लेकिन अभी वो अपने करियर पर ज्यादा फॉक्स कर रही हैं.’

अभिनेत्री ने आगे बताया कि ‘सेलेब्स की लाइफ हमेशा लोगों के निशाने और जांच के दयारे में रहती है. जबकि ये एक सर्वजनिक व्यक्ति होने का दूसरा पहलू है. उनके अनुसार वह कैमरे के सामने अपना काम करती हैं और कैमरे के पीछे उनका निजी जीवन का स्थान है.’ बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने जबसे अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया है उनकी शादी का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

कई फिल्मों में नजर आएंगी रकुल प्रीत सिंह

अगर रकुल प्रीत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बैक टू बैक कई फिल्म में नजर आने वाली हैं. अभिनेत्री जल्द ही जंगली पिक्चर्स की फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में मुख्य निभाती हुई दिखेंगी. इसके अलावा रकुल अजय देवगन की फिल्म ‘मेडे’ और ‘थैंक गॉड’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. उनकी ये दोनों फिल्में भी अगले साल 2022 में रिलीज होगीं.