आर्यन खान के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, कहा आर्यन शरीफ, NCB की कार्रवाई साजिश

क्रूज़ ड्रग्स केस में फंसे शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें फिलहाल कम नहीं हुई है. केस की अगली सुनवाई 13 ऑक्टूबर को होगी. लेकिन इनसब के बीच आर्यन को लेकर बयानबाज़ियों का दौर जारी है. सोशल मीडिया पर एक गुट आर्यन के साथ हमदर्दी जता रहा है तो वहीं दूसरा गुट NCB के कार्रवाई के साथ खड़ा दिख रहा है.

बॉलिवुड सेलेब्स की अगर बात करें तो ज्यादातर लोग शाहरूख का समर्थन में हैं. इस मामले पर हालिया प्रतिक्रिया कांग्रेस के नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया है. उन्होंने आर्यन खान को शरीफ बताया और वहीं उन पर की जा रही कार्रवाई को साजिश बता दिया.

एक टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री शुरूआत से ही आसान टारगेट रहा है. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब असल मुद्दों से उन्हें ध्यान भटकाना होता है, जब माहौल बिगाड़नी होती है तो फिल्म इंटस्ट्री उनके लिए हमेशा से फेवरेट हॉटस्पॉट होता है.

सिन्हा ने आगे कहा कि जो भी मामला है उसमें हो सकता है कुछ सच्चाई भी होगी लेकिन उसे जानबूझकर बढ़ा-चढ़ाकर लोगों के सामने पेश किया जा रहा है. केस में जिन-जिन का नाम आया है उनपर अभी तक आरोप साबित नहीं हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि कई लोगों का मानना है देश में हो रही बाकि घटनाओं से ध्यान हटाने के लिए हमारा अच्छा, शरीफ और बढ़िया स्टार शाहरूख खान के बेटे को लेकर ये जो हंगामा किया गया है. मैं समझता हूं ये साजिश है. लेकिन मैं इस पर ज्यादा नहीं बोल सकता क्योंकि मामला कोर्ट के अधीन है.

उन्होंने आर्यन के पास ड्रग्स ना मिलने की बात भी दुहराई और कहा कि आर्यन को पकड़ने के बाद उनका ब्लड और यूरिन टेस्ट भी नहीं करवाया गया. एनसीपी नेता नवाब मलिक के बयान का जिक्र करते हुए शत्रुघ्ने सिंहा ने कि नवाब मलिक साहब ने NCB पर जो इल्ज़ाम लगाया वो गौर करने वाली है और उसकी जांच होनी चाहिए.

आपको बता दें कि शनिवार यानी 9 तारीख को प्रेस कांफ्रेंस कर नवाब मलिक ने केंद्र सरकार और NCB पर सवाल उठाए थे. उन्होंने क्रूज़ पर हुई रेड को फर्जी बताया धा. वहीं ये आरोप भी लगाए थे कि प्रतीक गाबा और आमिर फर्नीचरवाला आर्यन को उस पार्टी में ले गए थे.

Amitabh Bachchan: कभी आकाशवाणी से हुए रिजेक्ट, आज दमदार आवाज के बादशाह हैं