Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमें में हैं शहनाज

बिग बॉस (Big Boss) के 13वें सीजन के विनर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) का गुरुवार यानी 2 सितंबर को निधन हो गया. मुंबई स्थित कूपर अस्पताल (Cooper Hospital) ने उनके निधन की पुष्टि की है. खबरों के मुताबिक हार्ट अटैक आने की वजह से उनका निधन हुआ है. सिद्धार्थ (Sidharth) अभी सिर्फ 40 साल के थे. बताया जा रहा है कि उन्होंने बुधवार को सोने से पहले कुछ दवाईयां ली थीं. जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर शहनाज गिल को गहरा सदमा लगा है. वह इस बात पर यकीन नहीं कर पा रही हैं कि सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं हैं.

Sidhardh Sukla
Source- Instagram

सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज ने रोकी शूटिंग-

खबरों के मुताबिक शहनाज को जब यह खबर मिली तब वह शूटिंग में व्यस्त थीं. सिद्धार्थ के निधन की खबर के बाद उन्होंने तुंरत शूटिंग रोक दी और सेट से चली गईं. हालांकि शहनाज ने सिद्धार्थ के निधन को लेकर अब तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

टूट गई जिडनाज की दोस्ती-

बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. फैंस इस जोड़ी को सिडनाज कह कर बुलाते थे. सिद्धार्थ के निधन के बाद यह जोड़ी अब टूट गई है. शो के दौरान दोनों एक अच्छे दोस्त थे. फैंस का मानना था कि वे एक-दूसरे को बेहद प्यार करते थे. लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ ने एक-दूसरे को अच्छा दोस्ता माना. बिग बॉस सीजन के दौरान ट्विटर पर हमेशा #SidNaaz ट्रेंड करता था. हाल ही में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस ओटीटी और डांस दीवाने 3 में नजर आए थे.

डांस दिवाने के मंच पर इन दोनों की जोड़ियों ने लोगों का दिल जीत लिया. शो की जज माधुरी दीक्षित ने दोनों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि आप दोनों की केमिस्ट्री का कोई जवाब नहीं है. आप दोनों से नजर हटाने का मन नहीं कर रहा है. इस शो के दौरान माधुरी दीक्षित ने शहनाज से पूछा था कि उनके लिए आदर्श लड़का कौन है तो इसके जवाब में शहनाज ने सिद्धार्थ की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मुझे ये अच्छा लगता है.

Source- Instagram

बालिका वधु से मिली पहचान-

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो ‘बाबुल का आंगन’ से किया था. इसके बाद ‘लव यू जिन्दगी’ में काम किया, हालांकि उन्हें असली पहचान ‘बालिका वधु’ से मिली. इसके अलावा उन्होंने साल 2014 में वरुण धवन की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी काम किया.

सिद्धार्थ के साथ अपनी केमेस्टी को लेकर शहनाज ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह परिवार की तरह हैं. शो के बाद भी दोनों कई बार साथ में नजर आए थे. सिडनाज के बार में बताते हुए शहनाज ने कहा था कि सिडनाज नाम के पीछे एक राज है हम दोनों एक अच्छे रिलेशनशिप में रहे हैं. लोगों को यह काफी पंसद आया. हम दोनों की एक जैसी फीलिंग थी. यह बहुत प्यारा अनुभव था. सिद्धार्थ के साथ मेरा एक अलग रिश्ता था.