Shilpa Shetty ने India’s Got Talent में दिखाया अपना अनोखा टैलेंट, किरण खेर ने किया सलाम

India’s Got Talent के नौवां सीजन 15 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. इस बार शो का टैगलाइन है ‘गजब देश का अजब टैलेंट’. इस शो में कंटेस्टेंट तो अपना टैलेंट दिखाएंगे ही लेकिन फिलहाल शिल्पा शेट्टी कुंद्रा शो पर अपना टैलेंट दिखाती हुई नजर आ रहीं हैं.

सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शो का एक प्रोमो शेयर किया है. इसमें शिल्पा शेट्टी एक कंटेस्टेंट के साथ डांस करती हुई दिख रहीं हैं. प्रोमो को शेयर करते हुए सोनी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा गया कि “कंटेस्टेंट के साथ हमारी जज शिल्पा शेट्टी ने भी दिखाया अपना शानदार टैलेंट.”

सिर पर मटकी रखकर किया डांस

इंडियाज गाॅट टैलेंट के इस प्रोमो वीडियो में शिल्पा अपने सिर पर एक मटकी रखकर राजस्थानी गाने पर डांस कर रहीं हैं. हालाँकि शिल्पा एक बहुत ही अच्छी डांसर हैं लेकिन फिर भी सिर पर मटकी रखकर डांस करना बहुत मुश्किल होता है. वीडियो में उन्हें देखकर लगा ही नहीं वो बिना किसी प्रैक्टिस के सिर पर मटकी लिए डांस कर रहीं हैं. इस दौरान वो काफी एंन्जाॅए कर रहीं होती हैं.

किरण खेर ने किया हुनर को सलाम

शिल्पा के डांस को शो के दूसरे जज भी खूब आनन्द लेते दिखे. किरण खेर शिल्पा के इस टैलेंट इतनी प्रभावित हुईं कि वो अपनी जज की कुर्सी से खड़ी हो गईं. को देखकर खड़ी हो गईं और शिल्पा को सलाम किया. शिल्पा का डांस खत्म होने के तुरंत बाद किरण खेर अपनी जज की कुर्सी से उठीं और शिल्पा को कहा आपके हुनर को मेरा सलाम.

India’s Got Talent में पहली बार जज की भूमिका में

बता दें कि इंडियाज गाॅट टैलेंट शनिवार 15 जनवरी से शुरू होने जा रहा है. इस शो मशहूर टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी होस्ट करेंगे. वहीं मनोज मुंतशिर, किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और बादशाह शो में जज की भूमिका में हैं. शिल्पा इस शो में पहली बार जज की भूमिका में होंगी. इससे पहले शिल्पा बच्चों की डांस रियलिटी शो सुपर डांसर में जज रह चुकी हैं. इंडियाज गाॅट टैलेंट में बादशाह भी पहली बार जज के तौर पर जुड़ें हैं. इसके पहले वे दिल है हिन्दुस्तानी जैसे कई सिंगिंग रियलिटी शो में जज की भूमिका में रह चुके हैं.

ये भी पढ़ें :

बॉलीवुड के इन कलाकारों ने डिवोर्स के बाद तलाकशुदा से की दूसरी शादी