सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, शरीर पर नहीं है चोट के निशान

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है. रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता सिद्धार्थ के शरीर पर किसी बाहरी चोट के निशान नहीं हैं. सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया गया. पोस्टमार्टम का वीडियो भी रिकॉर्ड किया गया. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी गई है. 2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला को हार्ट अटैक आया था जिसके चलते उनकी मौत हो गई. वह अभी सिर्फ 40 साल के थे.

Sidharth Shukla

3 डॉक्टरों के एक्सपर्ट पैनल ने बताया कि सिद्धार्थ के शरीर पर किसी प्रकार के चोट का निशान नहीं मिला है और न ही उनके मौत के पीछे कुछ संदिग्ध नजर आ रहा है. सिद्धार्थ के सैंपल को सुरक्षित कर लिया गया है. इसे जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा. फॉरेंसिक जांच की रिपोर्ट आने में 20 से 25 दिन का वक्त लगेगा.

पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर कहा कि केमिलकल और एनालिसिस रिपोर्ट आने का इंतजार है, अभी किसी नतीजे पर पहुंचना जल्दबाजी होगी. सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज मुंबई के ओशिवारा श्मशान घाट में किया गया.

सिद्धार्थ को अंतिम श्रद्धांजलि देने शहनाज गिल भी पहुंची. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ को रात में घबराहट हो रही थी तब उनकी मां ने नींबू पानी और आइसक्रीम दी. जिसके बाद सिद्धार्थ रात 1 बजकर 30 मिनट पर शहनाज गिल की गोद में सिर रखकर सो गए जब सुबह 7 बजे शहनाज उठीं तो देखा कि सिद्धार्थ एक ही पोजीशन में सो रहे हैं. जब शहनाज ने उन्हें उठाने की कोशिश की तो वह नहीं उठे तब परिवार वाले उन्हें अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया कि सिद्धार्थ की खबर सुनकर शहनाज को सदमा लगा है वह पूरी तरह टूट चुकी हैं. उसने मुझसे कहा, ‘उसने मेरे हाथों में दम तोड़ा है, मेरे हाथों में वो ये दुनिया छोड़कर गया, अब मैं क्या करूंगी कैसे जियूंगी?’

हार्ट अटैक का खतरा युवाओं में क्यों बढ़ रहा है, जानिये कारण, लक्षण और बचाव के उपाय

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सदमें में हैं शहनाज