कंगना के ट्विटर अकाउंट पर लगी अस्थाई रोक, गुस्से में लाल हुई कंगना

बुधवार को ट्विटर ने अभिनेत्री कंगना रनौत के अकाउंट पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया. जिसके बाद कंगना भड़क गईं. कंगना रनौत के ट्विटर पर अस्थायी प्रतिबंध लगने बाद ट्विटर पर #SuspendKanganaRanaut ट्रेंड करने लगा. अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्विटर के सीईओ जैक को टैग करते हुए लिखा, ‘लिबरल अपने चाचा जैक के सामने रोए, मेरा अकाउंट अस्थायी रूप से प्रतिबंधित कर दिया गया. वे मुझे धमका रहे हैं. मेरा अकाउंट/वर्चुअल पहचान कभी भी देश के लिए शहीद हो सकती है, मगर मेरा रीलोडेड देश भक्त वर्जन एक बार फिर मेरी फिल्मों में दिखाई देगा. तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी.

kangana ranaut
source- the hindu

हाल ही में अमेजन प्राइम की वेब सीरीज तांडव को लेकर कंगना रनौत ने इस पर सवाल उठाया था. जब वेब सीरीज तांडव के निर्माता ने माफी मांगी थी तो कंगना ने इस पर भी ट्वीट करके तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास जफर से सवाल किए थे.

कंगना ने ट्वीट किया कि माफ़ी मांगने के लिये बचेगा कहाँ? ये तो सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फ़तवा निकाल देते हैं लिब्रु मीडिया वर्चूअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ़ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफ़ाई किया जाएगा.

कंगना रनौत ने एक दूसरे ट्वीट में लिखा ‘क्योंकि भगवान श्री कृष्ण ने भी शिशुपाल की 99 गलतियों को माफ किया… पहले शांति फिर क्रांति…. इसका सर कलम करने का वक्त आ गया है. इस ट्वीट पर काफी लोगों ने कंगना के खिलाफ रिपोर्ट की,जिसके बाद कंगना रनौत ने खुद पोस्ट डिलीट कर दिया.

कंगना सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं. हालांकि इस वजह से वो बार-बार ट्रोल भी होती रहती हैं.