बॉलीवुड के इन कलाकारों ने डिवोर्स के बाद तलाकशुदा से की दूसरी शादी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ऐसी दुनिया है जहां रिश्ते बनना बिगड़ना मानों बहुत आसान हो, यहां कब किसका रिश्ता बन जाए और कब किसका रिश्ता टूट जाए इस बात का कोई अंदाजा नहीं लगा सकता है. कुछ लोगों ने यहां जीवनभर का रिश्ता निभाया है तो वहीं कुछ रिश्ते ऐसे भी हैं जो अपने मुकाम पर पहुंचने के लिए दर-दर भटके हैं. जी हां, कई बॉलीवुड कलाकार ऐसे भी हैं जिन्होंने पहले पार्टनर से तलाक के बाद तलाकशुदा शख्स से ही दूसरी शादी की है और उसके बाद वे अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं. तो आइए जानते हैं कौन हैं वो सिलेब्स…

diya mirza
image source: vouge

दिया मिर्जा

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने हाल ही में वैभव रेखी से दूसरी शादी की है. दिया मिर्जा ने पहले पति साहिल सांघा को तलाक दिया था और वैभव भी पहले से तलाकशुदा थे. जिसके बाद दोनों की यह दूसरी शादी है.

supriya pathak
image source: tollywoodcelebrities.com

सुप्रिया पाठक

एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक ने पहले पति से डायवोर्स के बाद पंकज कपूर से दूसरी शादी की, हालांकि उस समय पंकज त्रिपाठी का भी पहली पत्नी से रिश्ता टूट चुका था.

manyata
image source: instagram manyata dutt

मान्यता दत्त

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और पत्नी मान्यता दत्त भी शामिल हैं. मान्यता दत्त ने पहले पति से तलाक के बाद संजय दत्त से शादी की तो वहीं संजय दत्त ने भी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई से तलाक के बाद मान्यता दत्त से शादी की और आज दोनों साथ में बहुत खुश हैं.

kiran kher
image source: nbt.com

किरण खेर

किरण खेर ने पहले पति गौतम बेरी से तलाक लेने के बाद तलाकशुदा अनुपम खेर से शादी रचाई. वहीं अनुपम खेर भी अपनी पत्नी से तलाक ले चुके थे.

neelam kothari
image source: instagram neelam kothari

नीलम

एक्ट्रेस नीलम ने ऋषि सेठिया से तलाक के बाद तलाकशुदा समीर सोनी से शादी रचाई थी.

Nargis Sunil Datt Love Story: जब नरगिस को बचाने के लिए आग में कूद गए थे सुनील दत्त

Saif Ali Khan: अमृता सिंह से तलाक के बाद इटली की मॉडल Rosa Catalano को डेट करते थे सैफ अली खान