‘टाइगर 3’ की टीम कर सकती है Katrina Kaif के नाम में बदलाव, शादी के बाद बदल जाएगा सरनेम

बॉलीवुड की दुनिया में इन दिनों कई कपल्स के शादी की चर्चाएं हैं. जिनमें से एक कपल कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) का नाम भी शामिल है. दोनों फिलहाल अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं. हालांकि दोनों की तरफ से अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है, लेकिन फिर भी दोनों की वेडिंग प्लानिंग को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई खबरे सामने आ ही जाती है.

हाल ही में इससे जुड़ी एक और खबर आ रही है. जिसके मुताबिक Katrina Kaif की फिल्म टाइगर 3 की टीम उनकी जिंदगी के इस बेस्ट डे के लिए कुछ खास और नया बदलाव करने वाली है. जी हां, बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक अगर Katrina Kaif और विक्की की शादी हो जाती है तो टाइगर 3 फिल्म की टीम फिल्म में कटरीना के नाम में बदलाव कर सकती है.

katrina kaif
image source: filmfare.com

क्या कटरीना कैफ कौशल हो जाएगा नाम?

दरअसल, शादी के बाद कई एक्ट्रेसेस ने अपने सरनेम को बदल लिया है. जिनमें बॉलीवुड बेबो करीन कपूर, सोनम कपूर और प्रियंका चौपड़ा का नाम शामिल हैं. जहां करीना कपूर ने शादी के बाद अपना सरनेम करीना कपूर खान कर लिया था. वहीं प्रियंका ने भी प्रियंका चोपड़ा जोनस कर लिया है और सोनम कपूर ने आहूजा सरनेम लगा लिया.

वहीं करीना कपूर के खान सरनेम अपनाने के बाद फिल्म तलाश में उनके नाम को करीना कपूर खान के नाम से क्रेड‍िट किया गया था. इसी तरह टाइगर 3 फिल्म की टीम अपने क्रिएट‍िव्स और क्रेड‍िट्स में कटरीना कैफ के नाम को लेकर बदलाव कर सकती है. क्योंकि अगर कटरीना और विक्की की शादी होती है तो एक्ट्रेस के नाम में कौशल सरनेम जुड़ जाएगा.

katrina-kaif
image source: pinkvilla

वेडिंग डेस्टिनेशन हो चुका है फाइनल

Vicky Kaushal-Katrina Kaif ने अपनी शादी के लिए सवाई माधोपुर के बरवाड़ा की सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट होटल बुक की है. होटल प्रबंधन और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शादी के लिए बुकिंग कन्फर्म हो गई है. शादी के सभी फंक्शन 7 से 12 दिसंबर के बीच होंगे. हालांकि किस दिन कौन सा प्रोग्राम होगा, इसकी जानकारी अभी नहीं मिली है. विक-कैट की शादी में सलमान खान सहित कई बड़े सुपरस्टार्स के आने की संभावना है.

विक्की कौशल और कटरीना कैफ दिसंबर तक कर सकते हैं शादी, डिजाइन हो रहे आउटफिट्स

मोहम्मद कैफ और कटरीना कैफ के बीच क्या है रिलेशन? पूर्व क्रिकेटर ने यूजर के सवाल पर दिया जवाब

कटरीना संग सगाई पर बोले Vicky Kaushal, सही वक्त आते ही मैं तुरंत सगाई कर लूंगा