क्या नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर The Kapil Sharma Show में दिखेंगे, अर्चना ने दिया जवाब

नवजोत सिंह सिद्धू ने 28 सितंबर को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. जिसके बाद सोशल मीडिया पर अर्चना पूरन सिंह को लेकर मीम वायरल होने लगा. सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल होने लगी कि ‘द कपिल शर्मा शो’ से जल्द नवजोत सिंह सिद्धू, अर्चना पूरन सिंह को रिप्लेस कर देंगे. इस मौके अर्चना ने न्यूज वेबसाइट दैनिक भास्कर को इंटरव्यू दिया.

archana puran singh
Source- The Indian Express

दैनिक भास्कर ने अर्चना पूरन सिंह से पूछा कि आपका कॉमेडी शो में जज की भूमिका निभाने का क्या तरीका है. इस सवाल के जवाब में अर्चना ने कहा, ‘मैं जजिंज का काम पूरे सिद्दत के साथ करती हूं. फराह खान जज की भूमिका में अलग छाप छोड़ती हैं. रोहित शेट्टी जज की भूमिका में शख्त नजर आते हैं. मेरा अंदाज उनसे अलग है. अपने अंदाज के कारण ही 10 सालों से अलग-अलग शो में जज की भूमिका निभा रही हूं. कोई केवल शायरी करने की वजह से जज कैसे बन जाएगा. मैंने अपने करियर में एक्टिंग, एंकरिंग और कई शो होस्ट किया है. तो क्या मुझे अब शायरी करना चाहिए. नवजोत सिंह सिद्धू की शायरी करने वाली पर्सनालिटी रही है. वह शुरू से ही शायरी कर रहे हैं. उनका रुझान शायरी की तरफ है. इसलिए वह जब भी जज की कुर्सी पर होते हैं. तो शायरी करते हैं. मेरी दिलचस्पी इंग्लिश ऑनर्स है’.

दैनिक भास्कर ने अर्चना पूरन सिंह से दूसरा सवाल किया कि जब नवजोत सिंह सिद्धू की जगह शो में आपको लाया गया तो उस वक्त कपिल या शो के मेकर ने क्या कहा. इसके जवाब में अर्चना पूरन सिंह ने बताया, ‘नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के कामों में बिजी थे. वह शूटिंग पर नहीं आ सकते थे. इसलिए मुझे जजिंग करने के लिए कहा गया. कपिल को मैं कॉमेडी सर्कस के वक्त से जानती हूं. मैंने उसका ऑफर एक्सेप्ट किया. फिर एक साल बाद मुझे फिर से जज की कुर्सी पर बैठने के लिए बुलाया गया. उस वक्त सिद्धू और चैनल के बीच विवाद चल रहा था. इसके बाद पुलवामा अटैक को लेकर सिद्धू का विवादित बयान सुर्खियों में था और तब से लेकर अब तक मैं शो के साथ बनी हूं’.

Kapil and Archana
Kapil and Archana

भास्कर ने अर्चना पूरन से पूछा कि अगर एक बार फिर से सिद्धू आपको रिप्लेस करते हैं तो क्या यह सही होगा. इसका जवाब देते हुए अर्चना ने कहा, ‘लोगों को यह लगता है कि अर्चना ने सिद्धू की कुर्सी छीन ली है. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. भगवान ने जितना वक्त और एपिसोड मेरे नाम लिखा होगा उसे न ही कुर्सी, न ही कोई पॉलिटिक्स छीन सकता है’.

भास्कर ने सवाल किया कि जॉली एलएलबी 2 के समय फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर को अरशद वारसी से यह बात कहने में बड़ी मुश्किल हो रही थी कि उन्हें अक्षय कुमार से रिप्लेस किया जा रहा है. क्या कपिल के लिए आपसे सिद्धू के बारे में यह बात कहने में हिचकिचाहट होती है. इस पर अर्चना ने बताया, ’40 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हूं. एक बार कोंकणा सेन शर्मा का इंटरव्यू दे रही थी जिसमें उसने बताया कि वह करीना कपूर की शुक्रगुजार हैं क्योंकि करीना कपूर ने कोई फिल्म छोड़ी थी और बाद में वह फिल्म कोंकणा सेन शर्मा ने की थी. किस्मत में लिखा कोई नहीं छिन सकता है.

शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी पर साधा निशाना, कहा- आपको अपने पति की करतूतों पर जरा भी अफसोस नहीं