Take a fresh look at your lifestyle.

दीपिका के साथ फिर काम करेंगी फराह खान, बताई ये वजह

फराह खान के निर्देशन में दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम थी

फराह खान पांच साल बाद एक बार फिर बतौर डायरेक्टर काम करने जा रही हैं. उन्होंने एक एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए रोहित शेट्टी के साथ हाथ मिलाया है.  बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के प्रोडक्शन हाउस में बनने जा रही एक एक्शन कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन फराह खान करेंगी. अब इससे जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. farah khan और रोहित शेट्टी की इस बिग बजट फिल्म में दीपिका पादुकोण नज़र आयेंगी.

खबरों के अनुसार, फराह ने अपनी इस आगामी फिल्म में दीपिका को लेने का मन बना लिया है और जल्द इसकी घोषणा भी हो जाएंगी. फराह को लगता है कि दीपिका ही किरदार में फिट बैठेंगी वैसे इस वक्त दीपिका के पास सिर्फ मेघना गुलजार की छपाक है.

फराह खान
DNA

अगर दीपिका फिल्म में कास्ट हुईं तो 5 साल बाद दोनों एकसाथ काम करेंगी. दीपिका ने फराह खान की फिल्म ओम शांति ओम से ही 2007 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. वहीं इसके बाद वह फिल्‍म वहीं इसके बाद वह फिल्‍म हैप्पी न्यू ईयर में भी काम कर चुकी हैं. जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कमा चुकी है.

इसको देखते हुए फराह खान काफी समय से दीपिका के साथ काम को लेकर उत्साहित थी लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलने के कारण ये संभव नहीं हो पाया था.

फराह खान की ये एक्शन-कॉमेडी मूवी बेहद खास है. पहली बार वे रोहित शेट्टी के साथ काम करने वाली हैं. रोहित और फराह दोनों ने ही सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी. अभी तक इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है. इस फिल्‍म से जुड़े सूत्रों का मानना है कि फराह की इस एक्शन कॉमेडी फिल्‍म में फीमेल किरदार का एक मजबूत रोल है.

INDIA TODAY

इसको देखते हुए फराह खान काफी समय से दीपिका के साथ काम को लेकर उत्साहित थी लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिलने के कारण ये संभव नहीं हो पाया था.

इन भोजपुरी एक्टर्स ने बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट बिखेरा अपना जलवा

Comments are closed.