Take a fresh look at your lifestyle.

फ्राइडे रिलीज : ‘सुई-धागा’ या ‘पटाख़ा’ ? बॉक्स-ऑफिस पर कौन करेगा राज

हर हफ्ते की तरह इस फ्राइडे रिलीज में निर्देशक श्री नारायण सिंह की फिल्म सुई-धागा और निर्देशक विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. दोनों ही फिल्मों का ट्रेलर खूब देखा गया है लेकिन बॉक्स-ऑफिस पर किसका राज होने वाला है इस बात का पता तो दो दिनों के बाद ही चलेगा.

फ्राइडे रिलीज में दो फिल्में टकराएंगी :

भारतीय सिनेमा में हमेशा से चला आ रहा है जब फ्राइडे को ही फिल्में रिलीज होती हैं. ये एक परंपरा है जो फिल्म इंडस्ट्री वाले इसे निभाते हैं. इस फ्राइडे रिलीज ये फिल्में टकराने वाली हैं.

1. सुई-धागा :

सुई-धागा
Image Source : Scroll

वरुण धवन और अनुष्का शर्मा का लुक फिल्म में कुछ ऐसा है जिसे भारत में पॉपुलर किया जा चुका है. फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया ने किया जिसने पिछली फिल्म दम लगाकर हइस्सा बनाई थी और ये बहुत बड़ी हिट साबित होगी. फिल्म में मौजी (वरुण) और उसकी पत्नी ममता (अनुष्का) के संघर्ष की कहानी होती है.

2. पटाखा :

Image Source : Hindustan Times

विशाल भारद्वाज ने फिल्म का निर्देशन, स्क्रीनप्ले, स्टोरी, म्यूजिक और प्रोड्यूस का कार्यभार संभाला है. फिल्म में सान्या मल्होत्रा, राधिका मदन, सुनील ग्रोवर, विजय राज और सानंद वर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगें. फिल्म में दो बहनों की कहानी है जो एक दूसरे से नफरत करती हैं हमेशा झगड़की रहती हैं. फिल्म की कहानी दिलचस्प है.

यह भी पढ़ें : विस्फोटक फिल्म ‘पटाखा’ देखने से पहले जानिए देखने की 5 अहम वजहें

इसे भी पढ़ें : वरुण-अनुष्का की फिल्म सुई-धागा देखने के 5 सॉलिड Reason, पढ़िए

Comments are closed.