Take a fresh look at your lifestyle.

जानें BREAKUP से उबरने के लिए इस हद तक चली जाती हैं लड़कियां

हम आपको बताएंगे कि BREAKUP के दर्द से उबरने के लड़कियां क्या-क्या करतीं है.बेशक लड़कियां इस गम से उबरने के लिए लड़कों की तरह शराब न पीती हों. लेकिन इनके तरीके जानकर आप भी लड़कियों की तारीफ करने लगेंगे. ब्रेकअप अब उतना गंभीर इवेंट नहीं रहा जितना कभी हुआ करता था.सुनील शेट्टी वाले दौर में ब्रेकअप शादी ना हो पाने की स्थिति में ही हुआ करता था, और विशेष प्रभाव रखता था. दिल भयंकर गर्जना से टूटा करते थे जिसकी धमक रिश्तेदारों के रिएक्टर स्केल तक अंकित हो जाया करती थी , मगर अब हालत थोड़े ज्यादा कूल हो गए हैं.

जैसी लड़की का ब्रेकअप होता है, तो उससे उबरने के लिए लड़कियां अपने दोस्तों के साथ शॉपिंग करके अपना मन डाइवर्ट करती हैं. अपनी पसंद की चीजें खरीदने से उनका स्ट्रेस कम हो जाता है. कुछ लड़कियां तो इस गम से उबरने के लिए स्पा, पार्लर और जिम में भी अपना टाइस स्पेंड करती हैं.

BREAKUP JANSATTA

बहुत -सी लड़कियां तो अपना दिल टूटने के बाद अपने लिए पति की तलाश करने लगती हैं. वह जानना चाहती हैं कि आखिर वो कौन है जो उसे पूरी तरह समझेगा और वाकई में ऐसा कोई है भी या नहीं.

लड़कियां कैसी भी हों , अगर वे सच्चा प्यार करती हैं तो वे रिश्ते को दोबारा से कोई दूसरा बहाना निकाल कर शुरू करने की कोशिश करती है. चाहे ब्रेकअप उन्होंने खुद ही क्यों न किया हो , चाहे वे बात भी करना बंद कर दें मगर वो हमेशा यही चाहती हैं कि कैसे भी सब अनुकूल हो जाए और वापस से हम मिल जाएँ.

breakup jansatta
shopping

 

बहुत-सी लड़कियां का अगर ब्रेकअप हो जाए तो उनका प्यार से विश्वास उठ जाता है, और दूसरी लड़कियों को भी वो प्यार के बारे में गलत- गलत बोलने लगती हैं. जिससे बाकी लड़कियां भी आसानी से प्यार पर विश्वास नहीं कर पाती हैं.

ये काम लगभग हर लड़की करती है ; ब्रेकअप के बाद अकेले में दुःख भरे गाने सुनना ,ग़ज़लें शायरी सुनना ; कहा जाए तो शायरों का रोज़गार ब्रेकअप की वजह से ही चल रहा है.

जान लेंगे ये इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स तो कोई भी हो जाएगा आपकी विल पॉवर का फैन

Comments are closed.