Take a fresh look at your lifestyle.

”मेरा दिल टूट गया जब उसका मेरे दोस्त के साथ अफेयर हुआ” -Salman Khan

रविवार को Salman Khan ने अपने ‘Being Human’ ब्रांड की एक e-cycle लांच की. इसके पहले उन्हें IIFA 2017 के प्रेस कांफ्रेंस में कटरीना और आलिया के साथ स्पॉट किया गया था. अब एक रीसेंट इंटरव्यू के दौरान सलमान ने दिल खोल कर अपने बचपन के प्यार का जिक्र किया. उन्होंने बताया कि कैसे पहली बार उनका दिल टूटा था.

Salman
source: YouTube

Salman का दिल टूटा :

यूट्यूबर हनी चवण के चैनल पर आकर उन्होंने अपनी कई पर्सनल बातें शेयर कीं. हनी का पहला सवाल ही सलमान के ‘हार्ट ब्रेक’ से जुड़ा था. हनी ने पूछा कि पहली बार उनका दिल कब टूटा था.

इस पर Salman ने ऐसे खुलकर जवाब दिया जैसे पहले कभी नहीं दिया था. उन्होंने बताया कि उन्हें पहला क्रश तब हुआ जब वो 16 साल के थे. उन्हें एक लड़की बहुत अच्छी लगती थी. लेकिन सलमान उससे कभी अपने दिल की बात कहने की हिम्मत नहीं जुटा पाए. उन्हें डर लगता था कि कहीं वो लड़की उन्हें मना न कर दे.

Salman
Salman with youtuber Hanee Chavan source: YouTube

उस लड़की ने Salman के दो दोस्तों को डेट किया. पहले दोस्त को जब उस लड़की ने डेट किया तो सलमान दुखी हुए. फिर उस लड़की ने उनके एक और दोस्त को भी डेट किया पर बात न बनी. उन दोनों दोस्तों के साथ ही उस लड़की का रिश्ता नहीं टिक पाया. सलमान ने बताया कि वो उनकी दोस्त थी पर उसने कभी भी उन्हें रोमांटिक तरह से प्यार नहीं किया. सलमान का दिल टूट गया. उस लड़की को सलमान ने कभी अपनी फीलिंग्स नहीं बताई.

लड़की के कुत्ते ने Salman को काटा :
Salman
source: PetSutra

सलमान ने उस लड़की से जुड़ी एक और घटना बताई. उसके पास एक खतरनाक कुत्ता था जो किसी के कण्ट्रोल में नहीं आता था. एक बार उस कुत्ते ने सलमान को काट लिया और जैसे ही सलमान ने उस कुत्ते को मारने के लिए हाथ उठाया तो उस लड़की ने उल्टा सलमान पर ही चिल्ला दिया.

इस घटना के बाद सलमान को और भी यकीन हो गया कि वो लड़की सलमान से बिलकुल भी प्यार नहीं करती. यहां तक की उसका कुत्ता भी उन्हें पसंद नहीं करता. सलमान ने ये सारी बातें शेयर की.

देखिये इसका वीडियो :

Honor 6X की कीमत में हुई कटौती, जानिए कितने रुपये का होगा फायदा

मोरनी कैसे प्रेग्नेंट होती है ? क्या मोर और मोरनी सेक्स करते हैं, देखिए इस वीडियो में

Comments are closed.