Lifestyle

OMG : ससुराल वालों की तरफ से ईशा अंबानी को मिला अरबों का गिफ्ट

12 दिसंबर को मुकेश अंबानी की लाडली की शादी बहुत ही धूमधाम से हुई. ईशा अंबानी की शादी पीरामल इंडस्ट्री अब रिश्तेदारों और तोहफों का सिलसिला होगा और दोनों न्यूली वेडिंग कपल लोगों की शुभकामनाएं लेंगे. मगर सबसे महंगा तोहफा ईशा को उनके ससुराल वालों की तरफ से मिल रहा है.

ईशा अंबानी को मिला अरबों का तोहफा :

Image Source : silverscreen

एक रिपोर्ट के मुताबिक ईशा अंबानी के सास ससुर ने उन्हें 452 करोड़ रुपये का घर गिफ्ट किया है. इनका ये घर 50 हजार स्क्वायर फीट वाले वर्ली समुद्र किनारे बना है और इस पांच मंजिला घर को पूरा करने के लिए 1500 वर्कर्स ने बनाया है. इस घर को आनंद पीरामल के पिता अजय पीरामल की तरफ से अपने बेटे और बहू के लिए शादी का तोहफा माना जा रहा है. आनंद और ईशा शादी के बाद इसी वर्ली सी फेस बंगले में शिफ्ट हो जाएंगे.

क्या खासियत है इस बंगले की ?

ईशा अंबानी
Image Source : zeenews

मुकेश अंबानी का परिवार जिस घर में रहता है उसका नाम एंटीलिया है और इसके बारे में पूरी दुनिया में चर्चे होते हैं. अब उनकी लाडली ईशा अंबानी को ये शानदार घर मिल रहा है जो किसी हवेली से कम नहीं है. पहले इस बंगले के मालिक हिंदुस्तान यूनिलीवर वाले थे लेकिन साल 2012 में पीरामल ग्रुप ने इसे 452 करोड़ में खरीदा था.

उनका ये घर अंदर से पूरा सफेद मार्बल से बना है और इस पांच मंजिल वाले घर में तीन बेसमेंट हैं जिसमें से दो में पार्किंग और सर्विस फैसिलिटीज दी गई हैं.

यह भी पढ़ें : Rare Pics : रजनीकांत की इन 20 तस्वीरों को शायद ही आपने देखा हो

Tags
Show More

Sneha Dubey

Sneha is Content Writer at Azab Gazab
Close
Close