Take a fresh look at your lifestyle.

Jio Phone3 : लॉन्च होने वाला है Reliance का सस्ता 4G फोन, Jio और Jio2 से होगा बिल्कुल अलग

Jio Phone 3 said to come with a touchscreen display.

Reliance कंपनी ने साल 2017 में Jio 4G फीचर फोन को लॉन्च किया था. इसके लॉन्चिंग के साथ ही टेलीकॉम सेक्टर में तहलका मच गया. यूजर्स ने इसे बहुत पसंद किया और बड़ी मात्रा में बिक्री हुई. Jio फीचर फोन की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी ने साल 2018 में Jio 2 को लॉन्च किया. अब कंपनी Jio फोन सीरीज़ का अगला फोन Jio 3 लॉन्च करने वाली है.

Beetelbite की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है. रिपोर्ट के मुताबिक Jio 3 को टचस्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है. जियो फोन 3, जियो फोन से काफी अलग है क्योंकि ये एक स्मार्टफोन होगा. Jio फोन में जहां साधारण कीपैड है, वहीं Jio 2 में क्वॉर्टी कीबोर्ड है.

Jio Phone 3, Image Source- jiophone.website

Jio 3 के संभावित फीचर्स

Realiance भारत में Top 10 ब्रांड में से एक है. Jio फोन के लॉन्च होते ही ये वर्तमान में भारतीय फोन बाजार में सबसे बड़ी फीचर फोन विक्रेता कंपनी बन गई है. Beetelbite की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी का अगला स्मार्टफोन jio Phone 3 में 5 इंच की फुल टचस्क्रीन डिस्पले के साथ लॉन्च हो सकता है. फोन में 2 GB RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है.

 

Jio Phone 3,
Jio Phone 3, Image Source- Youtube

Jio 3 Camera

फोन में 5 MP का रियर कैमरा और 2 MP का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. फिलहाल कंपनी की तरफ से इस फोन के बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है. लेकिन लीक रिपोर्ट के मुताबिक jio 3 Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आ सकता है. जिसकी सीधी टक्कर सैमसंग गैलेक्सी J2 Core (Go Edition) और रेडमी गो स्मार्टफोन से होगी.

Jio and Jio 2, Image Source- KaiOS

Jio 3 की इतनी होगी कीमत 

Jio 3 में QWERTY कीपैड भी दिया जा सकता है जिसे फीचर फोन की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है. रिपोर्ट के मुताबिक Jio 3 सस्ता 4G स्मार्टफोन हो सकता है. इसकी कीमत लगभग 4,500 रुपये हो सकती है. रिपोर्ट में एक Jio executive के हवाले से कहा गया है कि  jio 3 को जुलाई या अगस्त 2019 तक सेल के लिए उपलब्ध किया जा सकता है. इस फोन को Jio stores, Reliance Digital stores और  Jio की अधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं.

Whatsapp पर बिना Chats, Groups और Data को खोए इस तरह बदले अपना नंबर

Comments are closed.