Take a fresh look at your lifestyle.

पति की राह चलना चाहती हैं करीना, जताई ये बड़ी इच्छा

कॉम्पटीशन के इस दौर में बॉलीवुड में हर कोई कुछ नया करना चाहता है. कोई भी सेलेब किसी भी हाल में पीछे नहीं रहना चाहता. बात अगर बड़े पर्दे की करें तो बड़े सितारे डिजिटल प्लेटफार्म की ओर रुख कर रहे हैं.

photo credit-Samachar Nama

जैसा कि आप जानते हैं आज के दौर में डिजिटल प्लेटफॉर्म अब बड़े पर्दे को बराबर से टक्कर दे रहा है. और इस बात से हम सब अच्छे से वाकिफ हैं कि फिल्म की अपनी कुछ सीमाएं तय होती हैं जिसके तहत आपको काम करना होता है और दर्शकों के आगे प्रस्तुत करना होता है.

ये भी पढ़ें- फिर मुश्किलों में फंसी फिल्म ‘केदारनाथ’, जानिए क्या है पूरा मामला

अगर हम डिजिटल प्लेटफॉर्म की बात करें तो आप वेब सीरीज में एक सीमा के पार भी जाकर काम कर सकते हैं. जिसके लिए कंटेंट भी हर किसी का दिल जीतने वाले लिखे जा रहे हैं.

photo credit-punjabkesari

बॉलीवुड में तकरीबन हर स्टार अब वेब के लिए काम करना चाहता है. जिसमें सैफ अली खान का नाम पहले ही लिस्ट में है. लेकिन अब इस लिस्ट में सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान का नाम भी शामिल होने वाला है. क्योंकि उन्होंने भी एक अद्भुत स्टोरी के लिए वेब सीरीज में काम करने की इच्छा जताई है.

ये भी पढ़ें- प्रियंका के 75 फुट लंबे घूंघट ने तोड़ा ब्रिटिश राजघराने की बहू का रिकॉर्ड

आपको बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों ‘सेक्रेड गेम्स’ पार्ट-2 की शूटिंग में बिजी हैं. वेब सीरीज में काम करने को लेकर करीना कपूर खान का कहना है कि वो तभी काम करेंगी जब उन्हें पति सैफ जैसी सीरीज स्टोरी मिलेगी. साथ ही सैफ की इस वेब सीरिज को लेकर करीना बेहद खुश भी हैं.

Comments are closed.