Take a fresh look at your lifestyle.

कैटरीना कैफ की PHOTOS देख भड़के सलमान खान, कहा आपके घर में माँ- बहन नहीं है क्या ?

कैटरीना कैफ की तस्वीरें देखकर मीडिया  से नाराज़ हुए सलमान

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और सलमान खान का ब्रेकअप कई साल पहले हो गया था. लेकिन आज भी उनकी दोस्ती पहली की तरह कायम हैं. आजकल दोनों आने वाली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त  हैं. इस फिल्म में कैटरीना-सलमान के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही,दिशा पाटनी,तब्बु,सुनील ग्रोवर और भी कई स्टार्स लीड रोल में हैं. लेकिन एक बार ऐसा भी हुआ है जब सलमान खान कैटरीना कैफ की एक बिकिनी PHOTOS वायरल होने पर गुस्सा गए थे और बहुत कुछ कह भी दिया था. तब कैटरीना और सलमान खान का ब्रेकअप हो चुका था.

 

DAINIK BHASKAR

मीडिया पर भड़के सलमान खान

जब कैटरीना रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं और अपना हॉलीडेज एन्जॉय करने के लिए रणबीर के साथ बहार गयीं थीं। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इसी के साथ एक फिल्म मैग्जीन ने कैटरीना की बिकिनी में तस्वीरें छाप दी थी और इस पर सलमान खान मीडिया पर भड़क गए थे.

सलमान खान ने कहा था,”अगर आपकी मां या बहन की कोई ऐसी फोटोग्राफ मीडिया में लीक करें तो आपको कैसा लगेगा.अगर आपके बॉयफ्रेंड के साथ कोई ऐसी फोटो लीक करे तो आपको कैसा लगेगा? यदि आपको सही नहीं लगेगा तो दूसरों को भी सही नहीं लगेगा. कटरीना को सपोर्ट करते हुए सलमान ने कहा- हम जो फिल्म में करते हैं वो अलग बात है, लेकिन इस तरह किसी की पर्सनल लाइफ को एक्सपोज करना सही नहीं है. आपको ऐसा करने का कोई हक नहीं है.”

बता दें रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ चार साल तक रिलेशन में रहे , और फिर उनका ब्रेकअप हो गया.  ऐसे में सलमानखान ने कैटरीना का पूरा सपोर्ट किया था.

इन Bollywood एक्टर्स की बीमारी नहीं आयी इनके काम के आड़े

Comments are closed.