Take a fresh look at your lifestyle.

लारा का ये रिकॉर्ड तोड़ देंगे विराट कोहली, मेलबर्न में कर सकते हैं ये कारनामा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली इन दिनों क्रिकेट जगत में रिकॉर्ड के रथ पर सवार हैं. विराट कोहली के लिए अब तो हर एक मैच ही नहीं बल्कि हर एक रन भी एक नए रिकॉर्ड का गवाह बनता जा रहा है या रिकॉर्ड की बराबरी करने वाला होता जा रहा है. ऐसे में विराट कोहली के हर रन पर अब नजरें रहने लगी है. विराट कोहली ने अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर के 10 साल से कुछ महीनों ज्यादा के दौरान एक से एक बड़े-बड़े रिकॉर्ड को हासिल कर लिया है.

Virat-Kohli

रिकॉर्ड किंग विराट कोहली के लिए एक और बड़ा रिकॉर्ड इंतजार कर रहा है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज जा तीसरा मैच कल मेलबर्न में खेला जाएगा.

लारा को पीछे छोड़ देंगे कोहली

मेलबर्न में होने वाले वनडे मैच में विराट कोहली की नजरों में एक बड़ा रिकॉर्ड है, जिसे हासिल कर विराट कोहली विश्व क्रिकेट के महान बल्लेबाज वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा को पीछे छोड़ देंगे. जी हां विराट कोहली के लिए मेलबर्न में खेला जाने वाले वनडे मैच खास मायने रखता है. इस मैच में विराट कोहली 67 रन बनाने के साथ ही दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा को वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पीछे छोड़ देंगे.

Virat-Kohli

वनडे में रन बनाने की लिस्ट में 11वें नंबर पर हैं कोहली

वनडे क्रिकेट में 10 हजार से ज्यादा रन बनाने वाले कुछ 13 बल्लेबाज हैं जिसमें विराट कोहली फिलहाल 11वें नंबर पर हैं. तो वहीं ब्रायन लारा 10वें नंबर पर हैं लेकिन विराट कोहली मेलबर्न में 67 रन बनाने के साथ ही ब्रायन लारा को पीछे कर 10वें नंबर पर आ जाएंगे.

रिकॉर्ड
Virat-Kohli

कोहली ने वनडे में बनाये हैं 10,339 रन

विराट कोहली के इस समय वनडे क्रिकेट में 10,339 रन हैं तो वहीं ब्रायन लारा के 10,405 रन हैं. ऐसे में विराट कोहली 67 रन और बनाने में कामयाब होते हैं तो वो ब्रायन लारा को पीछे कर देंगे.

Comments are closed.