Take a fresh look at your lifestyle.

ये 10 साल का बच्चा Makeup में लड़कियों को भी पीछे छोड़ दे

लड़कियों को अक्सर मेकअप का शौक होता है. लेकिन आजकल ऐसा नहीं है. आजकल लड़के भी मेकअप में अपनी रूचि दिखाने लगे हैं. कुछ वक़्त पहले ही CoverGirl नाम की मैगज़ीन में पहली बार कवर पर लड़के की तस्वीर थी. James Charles नाम का ये लड़का इस का cover boy बना. इसके बाद कई फेमस मेल Makeup आर्टिस्ट ने इंटरनेट पर इससे जुड़े पोस्ट डाले. लेकिन शयद इनमें से कोई भी 10 साल के Jack का मुकाबला नहीं कर सकता. इतनी कम उम्र में भी जैक को पता है कि ब्लेंड, कंतौर, और फाल्स पलकें कैसे लगाते हैं. अगर इस गति से वो मेकअप का ज्ञान लेता रहा तो 20 साल की उम्र तक वो सभी मेकअप गुरूज़ को पीछे छोड़ देगा.

Makeup
Jack

आजकल की जनरेशन में इंटरनेट पर पॉपुलर होना आसान है. सोशल मीडिया के ज़रिये आजकल आप अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ा सकते हैं.

Makeup
Jack’s Makeup

कम से कम Makeup की दुनिया में तो ऐसा ही है. हर मेकअप आर्टिस्ट आजकल खूब ध्यान आकर्षित करता है. अपनी यूनीक और इनोवेटिव Makeup ट्रिक्स से ये लोगों को Attract करते हैं.

Makeup
Jack with beautiful Makeup

U.K का ये बच्चा सिर्फ इसलिए पॉपुलर नहीं है क्योंकि ये 10 साल का है बल्कि इसलिए भी है क्योंकि ये बहुत अच्छा मेकअप करता है.

जैक के साथ दो और Makeup आर्टिस्ट हैं जो इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर बवाल मचा रहे हैं. ये तीनों Maybelline, Covergirl and Rimmel London से भी जुड़ गए हैं.

Makeup
Eyelashes and Makeup

ज़रा सोचिये, अगर ये बच्चा अभी से इतना टैलेंटेड है तो फिर आगे जाकर ये क्या करेगा.

photo credit : makeuupbyjack / Instagram

Samsung ने लॉन्च किए Galaxy J5 (2017) और Galaxy J7 (2017)

Comments are closed.