Lifestyle

फेंगशुई के इन टिप्स से आपकी लव लाइफ हो जाएगी बिंदास

आपने वास्तुशास्त्र के बारे में तो सुना ही होगा. बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो इसे मानते हैं और इसमें बताए गये उपायों को करते हैं. इन उपायों को अपनाने से आपके घरों में सुख और समृद्धि आती है और आपका जीवन खुशहाल होता है. इसी की तरह ही चीन में फेंगशुई को माना जाता है, इसके आप चाइनीज वास्तुशास्त्र कहा जाता है.

आज हम आपको बता रहे हैं कि फेंगशुई के अनुसार आप अपनी लव लाइफ को कैसे बिंदास और बेहतरीन बना सकते हैं.

फेंगशुई के अनुसार लव टिप्स

1. अगर आप अपने बेडरूम में दो कैंडल्स, दो हार्ट्स, या एक ही साइज के दो फ्लावर्स वाला वास रखे तो आपकी शादीशुदा जिंदगी में रोमांस बढ़ जाता है.

2. अगर आपके पास को कोई टूटा या फटा हुआ फर्नीचर रखा है तो इसे आप फौरन ही हटा दें. असल में इस फर्नीचर से कोई बुरी यादें जुड़ी होती है और ये आपके रिश्तों के लिए ठीक नहीं है.

3. अगर आप सिंगल है तो अपनी कपड़ों की अलमारी में कुछ खाली हैंगर्स भी रखने चाहिए. इससे ये पता चलता है कि आप किसी खास के साथ अपनी जगह शेयर करने के लिए तैयार हैं.

फेंगशुई के अनुसार लव टिप्स

4. अगर आप किसी पास्ट रिलेशन में थे और बेड या गद्दे पर आप लेटते थे तो उसे अलविदा कर दें. क्योंकि ये आपके नए रिलेशन को खराब कर सकता है.

5. आपको ये थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन फेंगशुई के अनुसार अपने बेडरूम में अपने माता-पिता, बच्चों और पेट्स का फोटो नहीं रखना चाहिए. जिसकी वजह से वो आपको बेड में न देख सकें.

फेंगशुई के अनुसार लव टिप्स

6. अगर आपके रिश्ते में बोरियत आ गई है तो नई और डिजाइनर बेडशीट से आपका रिश्ता सुधर सकता है और उसे एक ताजापन मिलेगा.

फेंगशुई के अनुसार लव टिप्स

7. अपने बेडरूम के लव एरिया में कैंडी किसेस से सजा बाउल रखें. यह आपके रिश्ते में मिठास लेकर आएगा.

Images: WittyFeed

Tags
Show More
Close
Close