Take a fresh look at your lifestyle.

Motorola का पुराना Iconic फ्लिप फोन , Foldable Phone बनकर कर सकता Come Back

2019 के शुरुआत के साथ ही Samsung, Xiaomi जैसी कई स्मार्टफोन कंपनियां फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई हैं. वहीं मोटोरोला का पुराना और अपने समय में ट्रेंडी रह चुका फ्लिप फोन Motorola Razer स्मार्टफोन बाज़ार में धमाकेदार एंट्री के साथ वापसी करने वाला है. ये फोन इस बार फोल्डेबल फोन के रुप में दुनिया के सामने पेश हो सकता है. Wall Street की रिपोर्ट के मुताबिक इस फोल्डेबल फोन की कीमत 1500 डॉलर (लगभग 1 लाख रुपये) हो सकती है.

Motorola's RAZR
Motorola’s RAZR

फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ हो सकता लॉन्च

वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला रेज़र फरवरी 2019 तक अपने इस फ्लिप फोन को फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है. हालाँकि डिवाइस का परीक्षण अभी भी किया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला की पैरेंटिंग कंपनी लेनोवो नए Motorola Razer के लिए 200,000 से अधिक इकाइयों के निर्माण की योजना बना रही है.

 इतनी हो सकती कीमत

रिपोर्ट के मुताबिक Motorola की पैरंट कंपनी लेनोवो हाल ही में एक हैंडसेट की सेल के लिए Verizon की एक्सक्लूसिव पार्टनरशिप ली है, जिसकी कीमत 1500 डॉलर हो सकती है. पहली लॉन्चिंग के टाइम इस फोन को अमेरिकी बाजार तक ही सीमित किया जा सकता है. फोल्डेबल मोटोरोला रेज़र के स्क्रीन साइज़, स्पेसिफिकेशन या फीचर्स के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है.

दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन

Motorola Razr 2011 में ट्रेंड में आया था. यह उस वक्त दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन था और इसकी मोटाई केवल 7.1mm थी. Samsung ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है कि कंपनी गैलेक्सी एफ फोल्डेबल फोन की लगभग 1 मिलियन यूनिट बनाने वाली है, जिसकी कीमत 1700 डॉलर तक हो सकती है.

सिर्फ Samsung ही नहीं Huawei , LG और Opppo जैसी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां भी फोल्डेबल फोन लाने की योजना बना रही है. स्मार्टफोन मार्केट में अपनी जड़े जमाने के लिए Samsung Galaxy या Samsung Foldable फोन के साथ competition करना होगा.

अब Whatsapp पर ग्रुप कॉलिंग करना हो जाएगा आसान, जुड़ेगा नया Shortcut Button

Comments are closed.