Take a fresh look at your lifestyle.

Video: ये शख्स बता रहा है कि पत्नी के साथ संबंध बनाने का इस्लामिक तरीका

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में आजकल एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है. इस वीडियो में एक शख्स इस्लाम में पत्नी के साथ संबंध बनाने के तरीके पर चर्चा कर रहा है. इस वीडियो को काफी शेयर किया जा चुका है. और इसके आधार पर रूढ़िवादी मुस्लिम धर्मगुरुओं पर निशाना भी साधा जा रहा है.

twitter

पाकिस्तान के कराची के पत्रकार और लेखक तारिक फतेह ने भी इस वीडियो के लेकर सोशल मीडिया में अपना गुस्सा जाहिर करते हुये लिखा है कि ‘ये भारतीय मुल्ला सेक्स करने के इस्लामिक तरीके पर लेक्चर दे रहा है- पत्नियों में ऐसे दाखिल हो जाओ जैसे वो आपकी खेत हो’.

संबंध
twitter

इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक व्यक्ति ये बता रहा है कि पत्नी से संबंध बनाने को लेकर इस्लाम और कुरान क्या कहता है. इसके अलावा इस इंसान ने वीडियो में महिलाओं को पुरुषों की खेती की तरह पेश करते हुये कहा है कि पुरुष उसमें कई तरह से दाखिल हो सकते हैं. और बीज बो सकते हैं.

ये शख्स यहूदी समुदाय को लेकर भी कुछ बोलता हुआ नज़र आ रहा है. और साथ में संबंध बनाने के कई तरीकों पर भी बोलता हुआ नज़र आ रहा है. उनमें से कुछ ऐसे तरीकों के बारे में इस शख्स ने बात की है, जिसे हम यहां पर खुल के नहीं लिख सकते. इसलिये आप ये वीडियो देखकर इसकी बातों को सुन सकते हैं.

लेकिन इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है. कुछ लोग इस शख्स के मजे ले रहे हैं तो कुछ इसे कोस भी रहे हैं.

फीमेल एस्कॉर्ट तो सुना ही होगा, लेकिन क्या है मेल एस्कॉर्ट यानी जिगोलो की कहानी

Comments are closed.