टीवी सीरियल रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल बीजेपी में हुए शामिल,

लोकप्रिय टीवी सीरियल रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. अरुण गोविल ने 18 मार्च को बीजेपी कार्यालय में पार्टी की सदस्ता ग्रहण की. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह भी मौजूद रहे.

अरुण गोविल ने इस मौके पर कहा कि हमें अपना कर्तव्य करना चाहिए. पहले मुझे राजनीति समझ नहीं आती थी, लेकिन जब से नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री बने हैं तब से देश की परिभाषा ही बदल गई है. मैं देश के उज्जवल भविष्य के लिए अपना योगदान देना चाहता था. इसके लिए एक मंच की जरूरत थी. बीजेपी आज के समय में सबसे अच्छा मंच है.

Source- Twitter

अरूण गोविल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने पहली बार देखा कि ममता बनर्जी को जयश्री राम के नारे से एलर्जी हो गई. जयश्री राम केवल नारा नहीं बल्कि संस्कार हैं.

क्या विधानसभा चुनाव लड़ेंगे अरुण गोविल-

बीजेपी ने अभी यह स्पष्ट नहीं किया है कि अरुण गोविल की क्या जिम्मेदारी होगी. लेकिन आगामी 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के पहले उनकी बीजेपी में एंट्री खास मानी जा रही है. राजनीतिक विश्लेषकों द्वारा ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि गोविल विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं.

रामायण की सीता भी लड़ चुकी है चुनाव-

अरुण गोविल से पहले भी रामायण के अन्य किरदार राजनीति में आ चुके हैं. रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया दो बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुकी हैं. इसके अलावा रावण की भूमिका निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी और हनुमान का किरदार निभाने वाले दारा सिंह भी राजनीति में आ चुके हैं.