बदसूरत कहकर चिढ़ाते थे लोग, एक करोड़ रुपये खर्च करके बदल ली अपनी काया, अब हैं एडल्ट सुपर स्टार

ये कहानी दो जुड़वा बहनों की है जिनको बचपन में उनके मोटापे और बालों के रंग की वजह से चिढ़ाया जाता था. Dolly और Daisy ने बड़े होकर अपने लुक्स को ही अपनी रोज़ी रोटी का आधार बना लिया और एडल्ट साइट पर मॉडलिंग के जरिये अब वे दोनों करोड़ों रुपये कमा रही हैं.

डॉली और डेजी ने प्लास्टिक सर्जरी कराने के लिए एक करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च किये. दोनों एक साथ ही अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए क्लीनिक पहुंचती थीं. दोनों ने अपने एपियरेंस में बदलाव करके दोनों ने OnlyFans पर हर महीने 10 लाख की कमाई करनी शुरू कर दी. इंग्लैंड के Stockon-on-Tees की रहने वाली इन बहनों ने खुद को रियल लाइफ बार्बी में बदल लिया है और वे इससे खूब पैसे कमा रही हैं.

Dolly and Daisy

Double D’s नाम से OnlyFans पर मशहूर दोनों बहनों Dolly और Daisy का कहना है कि बचपन में लोग स्कूल में और बाहर भी उनके लुक्स को लेकर ताने मारते थे. उनके बालों का रंग बचपन से सफेद था. इतना ही नहीं उनकी आईब्रो और आईलैशेज़ भी सफेद थीं. ऐसे में लोग उन्हें दादी कहकर चिढ़ाते थे.

Dolly Daisy sister

हालत यह थी कि इनमें से एक बहन को अपने आप से ही नफरत होने लगी थी. वो रिवीलिंग कपड़े नहीं पहनती थी. स्कूल खत्म होने के बाद दोनों पहनों ने डांस सीखा और COVID-19 के दौरान नौकरी छूटने के बाद OnlyFans पर करियर बनाने लगीं.

दोनों बहनें के मुताबिक उन्होंने यूनाइटेड किंगडम में अपनी प्लास्टिक सर्जरी पर अच्छी खासी रकम खर्च की. लिप फिलर से लेकर शरीर के तमाम हिस्सों की सर्जरी के लिए उन्होंने पैसे खर्च करने में संकोच नहीं किया.

अब भी वे इससे संतुष्ट नहीं हैं और कुछ और सर्जरीज़ कराना चाहती हैं. डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक अपने इस करियर से जुड़ी एक घटना शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि उन्हें OnlyFans पर उनके एक स्कूल टीचर ने भी संपर्क किया और कहा कि वे बड़ी होकर खूबसूरत हो गई हैं. इस बात पर चिढ़कर दोनों बहनों ने कहा कि यही लोग पहले उनका मजाक उड़ाया करते थे.

बैंक वालों ने नीलाम कर दी जमीन, 17 साल से जंगलों में रह रहा है यह शख्स