Kangana समेत कई एक्टर्स ने पीएम मोदी की सुरक्षा चुक को बताया लोकतंत्र पर हमला

कंगना रनोत अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार वो पीएम नरेंद्र मोदी की हुई सुरक्षा चुक पर अपना बयान देकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं. हमेशा की तरह इस मुद्दे पर भी बड़ी बेबाकी से अपनी राय रखते हुए कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर इस चुक को शर्मनाक बताया है.

इस चुक को बताया लोकतंत्र और 1.4 बिलियन भारतीयों पर हमला

गुरुवार के दिन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई स्टोरी में उन्होंने लिखा है कि “पंजाब में जो भी हुआ वो बहुत ही शर्मनाक है. आदरणीय प्रधानमंत्री लोकतांत्रिक तरीके से चुने हुए नेता और इस देश की जनता के प्रतिनिधि हैं.

Kangana Instagram Story SS
Kangana Instagram Story shared by her on thursday

वे भारत की 1.4 बिलियन लोगों की आवाज हैं और उनके ऊपर हमले का मतलब है, प्रत्येक भारतीय पर हमला. ये अपने आप में लोकतंत्रर पर हमला है. पंजाब धीरे-धीरे आतंकवादी गतिविधियों का गढ़ बनता जा रहा है. यदि हमने इन लोगों को अभी नहीं रोका तो देश को एक बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है.”

अनुपम खेर और परेश रावल ने भी की आलोचना

केवल कंगना अकेली नहीं हैं, जिन्होंने इस मसले पर अपना रोश प्रकट नहीं किया है. बाॅलीवुड के कई सीनियर एक्टर्स ने भी इस घटना की आलोचना की है.

सीनियर एक्टर अनुपर खेर ने पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई इस चुक को पंजाब पुलिस और सरकार के लिए अफसोसजनक और शर्मनाक बताया है.

वहीं परेश रावल ने इसे आग से खेलने के समान बताया है. सीनियर एक्ट्रेस और चंडिगढ़ से भाजपा सांसद किरण खेर ने इस मामले की गहन रूप से जाँच करने की मांग की है.

बुधवार को क्या हुआ था पीएम के साथ?

दरअसल, बुधवार के दिन पीएम मोदी को पंजाब के फिरोजपुर में कई शिलान्यास कार्यक्रमों के साथ-साथ एक रैली को भी संबोधित करना था. लेकिन फिरोजपुर से 30 किलोमीटर पहले ही कुछ किसानों के समूह ने उनके काफिलें को रोककर प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान पीएम के काफिले को एक ओवरब्रीज पर करीब 20 मिनट तक रुकना पड़ा. पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई इस चुक के बाद से ही ये मुद्दा काफी गरम है.

ये भी पढ़ें :

PM Narendra Modi New Car : मर्सीडीज की ये कार झेल सकती है AK-47, बाॅम्ब ब्लास्ट और गैस अटैक जैसे हमले

कंगना रनौत की कार को किसानों ने रोका, अभिनेत्री ने कहा अगर पुलिस न हो तो मेरी मॉब लिंचिंग हो जाए