क्रूज़ पर चल रही ड्रग पार्टी में NCB की बड़ी कार्रवाई, बड़े अभिनेता के बेटे समेत 8 हिरासत में

नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो ने ड्रग्स के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. ड्रग पार्टी में शामिल एक बड़े अभिनेता के बेटे समेत कई लोगों को हिरासत में लिया गया है. दरअसल एनसीबी को ख़बर मिली थी कि मुंबई से गोवा जाने वाली एक शिप में ड्रग पार्टी होने वाली है. जिसके बाद एनसीबी के अधिकारी यात्री बनकर शिप में सवार हो गये.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया है. वे अपनी टीम के साथ इस शिप में सवार हुए. एनसीबी की टीम हिरासत में लिये गये लोगों को लेकर देर रात मुंबई पहुंची. समीर वानखेड़े के मुताबिक 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

यह पहली बार है जब शिप पर किसी ड्रग पार्टी में छापेमारी की गई है. इस ड्रग पार्टी को दिल्ली की एक कंपनी Namascray Experience ने आयोजित किया था. इसमें एक यात्री के लिए टिकट का दाम 80 हजार रुपये था. ये पार्टी आज से शुरू होकर चार अक्टूबर तक थी.

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी ने बड़ी मात्रा में कोकीन और MD बरामद किया है. जिस शिप पर इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया वो मुंबई की Cordelia Cruise है.

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि रेड में शामिल तमाम एनसीबी कर्मचारियों और अधिकारियों के फोन बंद करवा दिए गए. उन्हें रेड खत्म होने तक बंद रखने को कहा गया.

Azab Gazab: कुत्ते की तरह भौंक-भौंक कर इस लड़की ने कमा लिये 7 करोड़ रुपये