Farmer Protest : किसान आंदोलन के समर्थन में गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे संजय राउत, कहा हम किसानों के साथ हैं

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने किसान नेता राकेश टिकैत से मुलाकात करके किसान आंदोलन का समर्थन किया. राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि टिकैत जो कहेंगे वही हमारी आगे की रणनीति होगी.

कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली की सीमाओं पर लगभग 2 महीने से प्रदर्शन जारी है. 26 जनवरी के बाद से किसानों को समर्थन देने के लिए अलग-अलग पार्टियों के नेता आंदोलन स्थलों पर पहुंच रहे हैं. इसी क्रम में 2 फरवरी को शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत गाजीपुर बार्डर पहुंचे.

इस दौरान संजय राउत ने कहा कि वे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की तरफ से आए हैं. 26 जनवरी के बाद जो माहौल था और जिस तरह राकेश टिकैत के आंखों में आंसू आए. उसके बाद कोई कैसे रह सकता है. दिल्ली बॉर्डर पर जो भी हो रहा है उसे लेकर पूरा देश बीजेपी से नाराज है. अब आगे राकेश टिकैत जो तय करेंगे वही हमारी आगे की रणनीति होगी.

sanjay raut
Source- Youtube

संजय राउत ने मीडिया से कहा कि दिल्ली बॉर्डर पर जिस तरह से दहशत का माहौल बनाया गया है, किसानों को कुचलने की कोशिश की जा रही है. ऐसे में महाराष्ट्र के लोगों का कर्तव्य बनता है कि वे किसानों के साथ खड़े रहें. इस हालात में पूरी शिवसेना पार्टी, मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और हम सब किसानों के साथ खड़े हैं.

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के सुझाव पर दिल्ली आए संजय राउत-

राउत दिल्ली आने से पहले ट्वीट करके जानकारी दी थी कि वे महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के कहने पर गाजीपुर बॉर्डर जा रहें हैं.


28 जनवरी के बाद तेज होते हुए आंदोलन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने सभी धरना स्थलों पर सुरक्षा बढ़ा दी है. कंटीले तार चारों तरफ बिछाए जा रहे हैं.

sanjay raut
Source- Yoyocial News

अन्य पार्टी के नेता किसान आंदोलन का समर्थन कर चुके हैं-

विपक्ष के कई नेता राकेश टिकैत से मिलने आ रहे हैं. 31 जनवरी को शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल राकैश टिकैत से मुलाकात की. इसके अलावा पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के पोते और राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी भी टिकैत से मुलाकात की. इससे पहले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के कई नेताओं ने उनसे मुलाकात की.