Sonu Sood की बहन कांग्रेस की टिकट पर पंजाब के मोगा से लड़ेंगी चुनाव, नहीं करेंगे बहन के लिए प्रचार

बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना महामारी के दौरान एक मसीहा की तरह उभरकर आए थे. पूरे महामारी के दौरान उन्होंने अपने काम से सबका दिल जीत लिया था और आज भी लोगों की मदद करते रहते हैं. उन्हें इतनी संवेदनशीलता से काम करते हुए देख ये कयास लगाए जाने लगे थे कि सोनू सूद जल्द ही राजनीति में कदम रखेंगे. अभी हाल ही में उनके कांग्रेस में जाने की अफवाह भी उड़ी थी.

सोनू सूद की बहन पंजाब कांग्रेस में

हालाँकि सोनू सूद तो राजनीति में नहीं उतरे लेकिन उनकी बहन मालविका जरूर राजनीति में उतर गईं हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंने पंजाब कांग्रेस को ज्वाइन किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कांग्रेस ने उन्हें इस साल पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए टिकट भी दे दिया है. मालविका पंजाब के मोगा विधानसभा से चुनाव लड़ेंगी. लेकिन खबरें आ रहीं हैं कि सोनू सूद अपने बहन के लिए कोई चुनाव प्रचार नहीं करेंगे.

Sonu sood and Malvika Sood Sacher
Sonu sood with her sister Malvika Sood Sacher

बहन के लिए नहीं करेंगे चुनाव प्रचार

मालविका सूद सचर के लिए प्रचार नहीं करने की बात सोनू ने खुद कही है. टाइम्स ऑफ इंडिया की इंटरव्यू के अनुसार, उन्होंने कहा है कि उन्होंने राजनीति में किसी भी तरह से हिस्सा नहीं लेना चाहते. उन्होंने यह साफ-साफ कहा कि यह उनकी बहन की यात्रा है और उन्हें संघर्ष करना होगा. उन्हें अपने काम से लोगों का दिल और वोट जीतना होगा.

सोनू सूद ने यह भी कहा कि उन्हें गर्व है कि उनकी बहन ने राजनीति में उतरने का एक साहसिक फैसला लिया है. उन्होंने इंटरव्यू दौरान बताया कि उनकी बहन पिछले कुछ सालों से वहाँ रह रहीं हैं और वहाँ के स्थितियों से बेहतर ढंग से अवगत हैं. साथ-साथ उन्हें लोगों के महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में भी पता है. सोनू सूद ने कहा कि वो खुश हैं कि उनकी बहन लोगों से सीधे सम्पर्क में रहेंगी और उनकी मदद कर सकेंगी.

Sonu Sood, Malvika Sood, Punjab CM Charanjit Singh Channi and Punjab Congress Chief Navjot Singh Sidhu
Sonu Sood and her sister Malvika Sood seen recently with Punjab CM Charanjit Singh Channi and Punjab Congress Chief Navjot Singh Sidhu

राजनीति से हमेशा दूर रहना चाहते हैं

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अपनी बहन की चुनाव प्रचार करने के बारे में सोंच रहें हैं? तो इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “यह उनकी यात्रा है, और राजनीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मैं वही करता रहूँगा जो मैं करता आ रहा हूँ. मैं चुनाव में उनके लिए प्रचार नहीं करूंगा क्योंकि मैं चाहता हूं कि वह कड़ी मेहनत करें और अपना काम करें. जहाँ तक मेरा सवाल है, मैं हमेशा राजनीति या किसी भी राजनीतिक जुड़ाव से दूर रहूंगा.”

‘एक फोन काॅल दूर हूँ’

अभी हाल ही में सोनू सूद चर्चा में आए थे, जब उन्होंने बढ़ते कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर ट्वीट किया था. उस ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि ‘कोरोना के मामले कितने भी बढ़ जाएं, भगवान को कभी मेरी जरूरत नहीं होती, लेकिन अगर कभी जरूरत पड़ी तो याद रखना मेरा फोन नंबर अभी भी वही है. बस एक फोन काॅल की दूरी पर हूँ. सुरक्षित रहें.’

ये भी पढ़ें :

BMC ने कोर्ट से कहा, अभिनेता सोनू सूद आदतन अपराधी

अभिनेता सोनू सूद के 6 ठिकानों पर आयकर विभाग का सर्वे, फंडिंग के सोर्स पर सवाल