TET ने JE का काटा चालान, जिसके बाद स्टेशन की बिजली रातभर रही गुल

यूपी के बदायूं में बिना टिकट यात्रा करने पर एक बिजली विभाग के जेई का चालान कर दिया गया जिसके बाद उसने बदायूं रेलवे स्टेशन की बिजली काट दी. खबरों के मुताबिक बिजली विभाग के जेई समेत चार लोगों को बदायूं रेलवे स्टेशन पर बिना टिकट की यात्रा करने पर टीईटी ने पकड़ लिया. टीईटी ने जेई का चालान काट दिया. चालान कटने के कुछ देर बाद ही जेई ने रेलवे स्टेशन की बिजली काट दी. स्टेशन मास्टर के अनुसार जेई पर जुर्माना लगाने के कारण स्टेशन की बिजली काटी गयी, जबकि अधीक्षक अभियंता का कहना है कि ट्रांसफार्मर की लीड निकले की वजह से आपूर्ति ठप हो गई थी.

दरअसल बदायूं रेलवे स्टेशन पर 9 सितंबर की रात 10 बजकर 45 मिनट पर बरेली से कासंगज जाने वाली ट्रेन रुकी जिसके बाद टीईटी पीके शुक्ल यात्रियों के टिकट चेक करने लगे. इसी दौरान टीईटी ने बिजली विभाग के अवर अभियंता सहित चार लोगों को बिना टिकट यात्रा करते हुए पकड़ लिया. टीईटी और जेई के बीच नोक-झोक हो गई. इसके बाद टीईटी ने चारों का 1120 रुपये का चालान कर दिया. इस दौरान जेई ने स्टेशन की बिजली काटने की धमकी भी दी. जेई के जाने के आधे घंटे बाद ही स्टेशन की बिजली कट गयी.

Source- Amar Ujala

अधीक्षण अभियंता ने दी सफाई

इस मामले पर अधीक्षण अभियंता ने सफाई देते हुए कहा कि बिजली ट्रासंफार्मर की आउटपुट लीड निकल गई थी जिसके कारण बिजली नहीं थी. इस कारण पूरी रात स्टेशन पर अंधेरा पसरा रहा.

पहले भी आ चुके हैं ऐसे मामले

बिजली काटने का यह पहला मामला नहीं है. इससे पहले साल 2019 में यातायात पुलिस ने बिजली लाइनमैन का चालान कर दिया था जिसके बाद उसने थाने की बिजली काट दी थी. ऐसा ही एक मामला हापुड़ में भी सामने आया था.

श्रीकृष्ण जन्म स्थान के 10 किलोमीटर की दायरे में नहीं मिलेंगी शराब और मांस, योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला