Unique Bengali Wedding : कपल ने अपनी शादी में रुलर पर छपवाया खाने का मेनू

इंटरनेट पर आपको एक चीज भरपूर मात्रा में मिलेगी और वो है क्रिएटिविटी. सोशल मीडिया ओपन करते ही हमें एक से बढ़कर एक इनोवेटिव और क्रिएटिव पोस्ट देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हमारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. इस वेडिंग सीजन में शादियों में उनकी क्रिएटिविटी के कारण, इंटरनेट पर कई वीडियो वायरल हुए हैं.

स्केल पर छपवाया शादी का फूड मेनू

हाल ही में एक बंगाली कपल ने अपनी शादी में मेहमानों के लिए आधार कार्ड की थीम पर अपनी शादी में खाने का मेनू बनाया था. जो खूब वायरल हुआ था. अब एक बार फिर एक बंगाली कपल की शादी के यूनिक मेनू कार्ड ने सबको चौंका दिया है. इस बंगाली शादी में कपल ने उपस्थित लोगों के लिए एक यूनिक फूड मेनू बनवाया था.

Wedding Food Menu Printed on a ruler
Bengali Wedding Food Menu Printed on a ruler

कपल ने एक रुलर यानी स्केल पर शादी में खाने का मेनू छपावाया था, जो लोगों को काफी यूनिक लगा. इस पर विश्वास करें या नहीं लेकिन जो भी इस वायरल फोटो को देख रहा है, उनकी क्रिएटिविटी की खूब तारीफ कर रहा है.

इस फोटो को बाबुमोशाय नाम के एक ट्विटर यूजर के अकाउंट से शेयर किया गया था. इसे ट्विट पर सैकड़ों लोगों ने लाइक्स और कमेंट किया हैं. फोटो में एक 12 इंच का रुलर दिख रहा है. उसकी दूसरी तरफ पलटने पर विवाह में खाने का पूरा मेनू छपा हुआ है.

जिसे ट्विट करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा, ‘उसके लिए मापे और खाएं’. इस कैप्शन को बांग्ला में लिखा गया है. इस ट्विट के कमेंट में कई लोगों ने मेनू कार्ड की क्रिएटिविटी की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा हाथ जोड़ने के इमोजी के साथ लिखा है क्रिएटिविटी लेवल.

ये भी पढ़ें :

अपनी शादी बचाने के लिए कपल ने बनाए ऐसे नियम, जिसे सुनकर लोग हुए हैरान