Viral : दुल्हन ने काॅल करके पंडित जी को दी धमकी, लोगों ने लगाई दुल्हन की क्लास

आज के जमाने में लोगों के पास समय का बहुत अभाव है. वे चाहते हैं कि उनका कोई भी काम जल्द से जल्द निपट जाए. लेकिन वे अपनी शादी बहुत धूमधाम से करते हैं. शादी के पहले खूब प्लानिंग होती है. क्योंकि लोग चाहते हैं कि उनकी शादी स्पेशल और यूनिक हो. इसके लिए चाहें उन्हें कुछ भी करना पड़े.

दुल्हन ने पंडित जी को दिया अल्टिमेटम

लेकिन लगता है कि सोशल मीडिया के जमाने में लोगों के पास अब शादी करने का भी समय नहीं रहा. ऐसा हम इसलिए कह रहें हैं, क्योंकि सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन पंडित जी को काॅल करके आधे घंटे में शादी निपटाने के लिए कह रही है.

Bride calling pandit ji in viral video
Bride calling pandit ji in viral video

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक दुल्हन पंडित जी को काॅल करके हँसते हुए पूछती है, पंडित जी आप कितना टाइम लगाओगे फेरों में. जवाब में पंडित जी कहते हैं एक घंटा. जवाब सुनकर दुल्हन चौंककर कहती है एक घंटा!

पंडित जी जल्दी निपटाओ. सीधे सीधे कर देना मुझे जल्दी चाहिए. इसके बाद पंडित जी बताते हैं वचन में समय लग जाएगा. इस पर दुल्हन कहती है, नहीं पंडित जी वचन मैं अपने आप घर पर कर लूंगी. जब पंडित जी कहते हैं कि कोशिश करेंगे. तब दुल्हन उनको अल्टिमेटम देते हुए कहती है, कोशिश नहीं आधा घंटा मैक्स है.

लोगों ने दी कड़ी प्रतिक्रिया

इस वायरल वीडियो पर लोगों ने लड़की की काफी आलोचना की है. किसी ने इसे मूर्खता, तो किसी ने पब्लिसिटी करार दिया है. लोग कमेंट बाॅक्स में लड़की से काफी नाराज नजर आ रहे हैं. किसी ने दुल्हन को अपनी मान्यताओं की कद्र करने की सलाह दी तो किसी ने कहा कि अगर रस्मों, रिवाजों से इतनी ही दिक्कत है और मंडप में नहीं बैठ सकती तो कोर्ट मैरेज कर लेती या शादी ही नहीं करना चाहिए था.

ये भी पढ़ें :

अपनी विदाई में ‘गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल’ गाने पर जमकर नाची दुल्हन, वीडियो वायरल

हेलीकॉप्टर से बहू की डोली उतारकर सास ने पूरा किया अपना सपना