Take a fresh look at your lifestyle.

Nokia 9 : पहला पांच कैमरे वाला Smartphone फरवरी में हो सकता लॉन्च

दुनिया का पहला पांच कैमरे वाले Nokia 9 Pureview के साथ Nokia 6.2 फरवरी में लॉन्च हो सकता है. Nokia कंपनी के लिए स्मार्टफोन बनाने वाली HMD Global  कंपनी के CPO Juhu Sarvikas ने MWC 2019 को लेकर टीज़ किया है. इस tweet से संकेत मिल रहा है कि फरवरी में होने वाले Mobile World Congress में कंपनी के बहुप्रतीक्षित दो स्मार्टफोन Nokia 9 Pureview और Nokia 6.2  लॉन्च हो सकते हैं.

Nokia 9
Nokia 9

HMD Global के CPO का tweet

हाल ही में HMD Global के Chief Product Officer, Juhu Sarvikas ने पुराने वीडियो और #coolnewstuff  के साथ tweet किया है. Sarvikas ने पिछले साल फरवरी में बार्सिलोना में आयोजित हुए MWC 2018 का वीडियो शेयर किया है. ये वही इवेंट है जहां कंपनी ने पहले Nokia 8 Sirocco, Nokia 8110 4G के साथ दूसरे फीचर फोन भी लॉन्च किए थे.

 

ये फोन हो सकते लॉन्च

अब उम्मीद है कि कंपनी फरवरी में होने वाले MWC 2019 में Nokia 9 के साथ Nokia 6.2  के साथ कुछ बजट स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकते हैं. 91 Mobile की रिपोर्ट के अनुसार Nokia 9 इस महीने दुबई में लॉन्च होगा ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि फरवरी तक ये भारत में लॉन्च हो सकता है. हालांकि HMD Global  ने अभी ऑफिशियल तौर पर इसकी जानकारी नहीं दी है.

Nokia 9 Pureview Specification

Nokia 9 Pureview के लीक रेंडर्स के मुताबिक इसमें Pure display टेक्नालॉजी के साथ 5.9 इंच की डिस्पले हो सकती है. फोन Qualcomm Snapdragon 845 प्रोसेसर पर काम करेगा. 6GB RAM के साथ 128 GB की इंटरनल स्टोरेज हो सकती है. फोन के बैक में फाइव कैमरा सेटअप हो सकते हैं.

Nokia 6.2 Specification

Nokia 6.1 की सफलता के बाद Nokia 6.2 इसका अपग्रेडेड वर्जन हो सकता है. लीक तस्वीरों के मुताबिक ये 6.2 इंच की पंच होल डिस्पले के साथ मिडरेंज स्मार्टफोन हो सकता है. Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर पर काम करेगा. साथ ही फोन में 4GB/ 6GB  के साथ 16 MP का रियर कैमरा और OZO ऑडियो भी मौजूद हो सकता है. Nokia 6.2 सबसे पहले चीन में लॉन्च होगा.

Xiaomi को टक्कर देने 28 जनवरी को लॉन्च होंगे Samsung के 3 दमदार स्मार्टफोन

Comments are closed.